लार्ड्स टेस्ट में खेलने वाले थे रविचंद्रन अश्विन, इस वजह से अंतिम समय में टीम में हुआ बदलाव

Whatsapp

लंदन। टीम इंडिया के स्टार आफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने खुलासा किया है कि वह इंग्लैंड के खिलाफ लार्ड्स में खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में वह खेलने वाले थे, लेकिन टास से पहले हुई बारिश की वजह से टीम संयोजन में बदलाव करना पड़ा। नाटिंघम में खेले गए पहले टेस्ट में भी वह नहीं खेल पाए थे। इस मैच के बाद शार्दुल ठाकुर चोटिल हो गए थे, ऐसे में माना जा रहा था कि अश्विन को मौका मिल सकता है, पर ऐसा हुआ नहीं। शार्दुल की जगह तेज गेंदबाज इशांत शर्मा को मौका मिला। बता दें कि टीम इंडिया ने दूसरे टेस्ट में इंग्लैंड को 151 रनों से हराकर सीरीज में 1-0 से बढ़त बना ली है।

अश्विन ने अपने यूट्यूब शो कुट्टी स्टोरी में कहा, ‘मजेदार बात थी कि मैच से पहले उन्होंने कहा कि गर्मी है। आप कृपया तैयार रहिए। आप खेल सकते हैं। सुबह ब्रेकफास्ट के बाद बारिश होने लगी। इसके बाद मैंने कहा कि बारिश के बाद अब गर्मी की बात नहीं करेंगे? जब मुझे निराशा ही हाथ लगनी, तो आपने उम्मीद क्यों जगाई।’

दोनों टीमों के बीच तीसरा टेस्ट 25 अगस्त से शुरू होगा

बता दें कि इंग्लैंड और भारत के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मैच ड्रा समाप्त हुआ था। बारिश के कारण पांचवें दिन का खेल नहीं हो सका था। टीम इंडिया उस मैच में भी मजबूत स्थिति में थी। इसके बाद भारतीय टीम ने दूसरे मैच में शानदार जीत दर्ज की। अब दोनों टीमों के बीच तीसरा टेस्ट 25 अगस्त से शुरू होगा।

इंग्लैंड की टीम रविवार लीड्स पहुंचेगी

इंग्लैंड की टीम अगले मैच के लिए रविवार लीड्स पहुंचेगी। टीम के मुख्य कोच क्रिस सिल्वरवुड ने तीसरे टेस्ट के लिए 15 खिलाड़ियों की घोषणा की है। यार्कशायर के बल्लेबाज डेविड मालन की तीन साल बाद टेस्ट टीम में वापसी हुई है। इसके अलावा लंकाशायर के तेज गेंदबाज साकिब महमूद को भी टीम में शामिल किया गया है। उन्होंने अभी तक अपना टेस्ट डेब्यू नहीं किया है।