कटरीना कैफ को करीना कपूर ने सबके सामने कहा था ‘भाभी’, शर्म से लाल हो गए थे रणबीर कपूर

Whatsapp

नई दिल्ली। एक वक्त था जब रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ की गिनती बॉलीवुड के सबसे हॉट कपल्स में होती थी। इनके इश्क के चर्चे गली-गली में होते थे। खबर तो येभी थी कि दोनों लिवइन रिलेशन में रहने लगे थे। रणबीर के साथ अपने रिश्ते को लेकर कैटरीना बहुत सीरियस थीं। फिर वो वक्त भी आया जब दोनों अलग हो गए। अब कैटरीना का नाम विक्की कौशल से तो वहीं रणबीर की जिंदगी में आलिया आ चुकीं हैं।

ऐसे सामने आई थी रिश्ते की सच्चाई

हालांकि उस दौर में भी रणबीर-कैटरीना ने कभी अपने रिश्ते तो स्वीकार नहीं किया था। मीडिया भी बस उनके साथ रहने की अटकले ही लगाता रहा। ये भेद तब खुला जब करीना ने सबके सामने रणबीर की गर्लफ्रेंड को भाभी कहकर बुलाया। और इस तरह करीना ने इनके रिश्ते पर मुहर लगा दी थी।

करीना ने कैट को कहा था ‘भाभी’

हुआ ये कि कुछ साल पहले करीना कपूर खान ने करण जौहर के शो में रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ के रिश्ते के बारे में बात की खुलासा कर दिया था। इतना ही नहीं इस इंटरव्यू में उन्होंने कैटरीना को ‘भाभी’ तक कह दिया था। करीना ने कहा कि वो रणबीर की शादी में लहंगा पहनेगीं और चिकनी चमेली गाने पर डांस भी करेंगी। सके अलावा करीना ने यहां कैटरीना कैफ की खूब तारीफ करते हुए कहा कि-‘वो बहुत अच्छी लड़की हैं

इस इंटरव्यू में रणबीर जितनी बार भी कैटरीना का नाम सुनते शर्म से लाल हो जाते। आपको बता दें कि रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ साल 2009 में आई फिल्म ‘अजब प्रेम की गजब कहानी’ की शूटिंग के दौरान एक-दूसरे के करीब आए और तभी से दोनों के अफेयर की खबरें मीडिया में फैलने लगी थीं। जग्गा जासूस के वक्त तक तो दोनों के अलग होने की बातें सामने आने लगीं।