इंदौर में जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान ज्योतिरादित्य सिंधिया को नमकीन से तौला गया

Whatsapp

इंदौर। केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया की जन आशीर्वाद यात्रा जीपीओ चौराहे से शुरू होकर आगे बढ़ रही है। छावनी में सिंधिया के स्वागत के लिए जगह-जगह मंच लगे, एक मंच पर उन्हें नमकीन से तौला गया। यहां ड्रोन से भी फूल बरसाए गए, छावनी के बाद यात्रा टावर चौराहे की तरफ रवाना हो गई। इसके पहले केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि मैं सौभाग्यशाली हूं जो मुझे इंदौर जैसी ऐतिहासिक नगरी को नमन करने का मौका मिला है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समस्त केंद्रीय मंत्रियों को आदेश दिए थे कि वह अपने क्षेत्रों में जन आशीर्वाद निकाल यात्रा निकालकर जनता की समस्या से रूबरू हो और उसका समाधान करें। उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश में 67 नई फ्लाइट्स शुरू की जा रही है। वहीं भोपाल, इंदौर और ग्वालियर एयरपोर्ट को अत्याधुनिक करना प्राथमिकता में है।

संसद में हंगामे पर विपक्ष पर साधा निशाना

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने संसद में हंगामे पर विपक्ष पर निशाना साधा, उन्होंने कहा कि सेकेट्ररी जनरल की टेबल के सामने हंगामा किया गया, नियम की किताब उठाकर डायस की ओर फेंकी गईं। पूरे देश ने यह हंगामा देखा है। संसद में विपक्षी दलों के द्वारा जिस घटना को अंजाम दिया गया, वह प्रजातांत्रिक प्रक्रिया का गला घोटने की कोशिश की गई। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जब अपने नए मंत्रिमंडल का परिचय देने की कोशिश कर रहे थे इस दौरान विपक्ष ने जो हंगामा किया वो पूरे देश न देखा है।

महंगाई केवल देश में नहीं पूरे विश्व में है

महंगाई के मुद्दे पर केंद्रीय मंत्री सिंधिया ने कहा कि यह केवल देश में नहीं है, यह पूरे विश्व की समस्या है। विश्व आर्थिक संकट के दौर से गुजर रहा है और इसी की वजह से महंगाई सभी जगह देखने को मिल रही है। उन्होंने कहा कि हमें महंगाई और आर्थिक प्रगति के बीच संयम बनाना होगा। पेट्रोल-डीजल की कीमतें अंतरराष्ट्रीय बाजार में 300 फीसद बढ़ गई है।

मध्य प्रदेश में 2023 विधानसभा चुनाव पर यह बोले

2023 विधानसभा चुनाव किसके नेतृत्व में लड़ा जाएगा, इस सवाल पर केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि सीएम शिवराज सिंह चौहान रात-दिन अपनी सेहत की परवाह न करते हुए लगातार मध्य प्रदेश के विकास के लिए काम कर रहे हैं। करोना काल में हो या ग्वालियर-चंबल में आई बाढ़ में सरकार दिन रात मेहनत कर लोगों को मदद पहुंचा रहे हैं। 2023 मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व में यूपी चुनाव लड़ा जाएगा।