हाईवे पर पलटा सब्जी से भरा पिकअप वाहन, भिंडीयों के 70 बोरे मिनटों में लूटकर ले गए लोग

Whatsapp

बड़वानी: माले मुफ्त दिल-ए-बेरहम कुछ ऐसा ही आलम देखने को मिली मध्य प्रदेश के बड़वानी जिले में जहां भिंडी से भरा पिकअप वाहन अनियंत्रित होकर पलट गया। हादसे में ड्राइवर बुरी तरह से घायल हो गया और वाहन में भरी भिंडी की बोरियां बिखर गई। हादसे की सूचना पर आस पास के लोग इकट्ठा हो गए लेकिन घायलों को बचाने नहीं बल्कि भिंडीयां लूटने। ग्रामीणों द्वारा भिंडी लूटने की मची होड़ का नजारा देखते ही बनता था।

दरअसल, कुशलगढ़ स्टेट हाईवे पर आज गुरुवार को गैस गोडाउन के सामने मोड़ पर सुबह करीब 6:30 बजे मालेगाव से इंदौर की ओर जा रहा भिंडी से भरा पिकअप वाहन अनियंत्रित होकर पलट गया। हादसे में वाहन का ड्राइवर गौरव शिंदे घायल हो गया जिसे इलाज के लिए सिविल अस्पताल सेंधवा ले जाया गया। वही घटना के बाद वाहन में भरे भिंडी के थैले लूटने की लोगों में होड़ मच गई।

आलम यह था कि कोई साइकिल से तो कोई मोटरसाइकिल से कोई टोकरी से तो कोई छोटे लोडिंग वाहन में भिंडी से भरे थैले लूटकर ले गया। भिंडी लूटने की लोगों में होड़ ऐसी मची कि जिसके जैसे हाथ लग रही वैसे भिंडी ले भाग रहा था। देखते ही देखते गाड़ी में भरी सारी भिंडी  लोग कब ले भागे पता ही नहीं चला।

वहीं घायल चालक गौरव शिंदे का कहना है कि बारिश के चलते सेंधवा के पास मोड़ में वाहन अनियंत्रित होने से हादसा हुआ है गाड़ी में 70 बोरे भिंडी भरी थी जिसे लोग ले भागे इसकी सूचना मुझे मिली है मैं पुलिस में इसकी शिकायत करूंगा।