अजमेर राष्ट्रीय राजमार्ग 8 पर टक्कर के बाद दो वाहनों में आग लगने से चार लोगों की मौत

Whatsapp

जयपुर। राजस्थान के अजमेर में राष्ट्रीय राजमार्ग 8 पर टक्कर के बाद दो वाहनों में आग लगने से चार लोगों की मौत हाे गई है । टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दोनों वाहनों में आग लग गई। आर्दश नगर थाने के सब इंस्पेक्टर कन्हैया लाल ने बताया कि दोनों वाहनों की टक्कर के बाद आग लग गई, जिससे मौके पर ही चार लोगों की मौत हो गई। वहीं घायलों को अस्पताल भेज कर उपचार कराया जा रहा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मालूम हो कि यह हादसा राजस्थान के अजमेर में राष्ट्रीय राजमार्ग 8 हुआ है। यहां ट्रक और एक अन्य वाहन की आमने-सामने की टक्कर हो गई। टक्कर इतनी तेज थी कि दोनों वाहनों में आग लग गई। दोनों वाहन धू-धूकर जल गए। वहीं, आग की लपटों ने वाहनों में सवार लोगों को अपनी चपेट में ले लिया, जिससे झुलसकर चार लोगों की जान चली गई। लोगों को चिल्लाने का भी मौका नहीं मिला। वहीं आग की लपटों को देखकर आसपास के लोगों में अफरा-तफरी मच गई। इसके बाद लोगों ने हादसे के बारे में पुलिस को जानकारी दी। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आग को बुझाने का प्रयास किया। लेकिन आग पर काबू नहीं पाया जा सकता। वाहनों के जलने के बाद आग बुझी, जिसके बाद लोगों के जले हुए शवों को वाहनों से निकाला गया।

जानकारी के अनुसार राजस्थान के अजमेर में सोमवार देर रात यह बड़ा हादसा हुआ है। इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई। जबकि टक्कर लगने के बाद दोनों वाहनों में भयानक आग लग गई। आग लगने से दोनों वाहन भी जल गए। आग की लपटें इतनी भयानक थीं कि किसी ने पास तक जाने की हिम्मत नहीं जुटाई। फिलहाल अभी आग बुझ गई है। फिलहाल पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।