पीएनटी कालोनी व गोपालपुरा में दो युवकों ने फांसी लगाकर आत्महत्या की

Whatsapp

ग्वालियर। थाटीपुर थाना क्षेत्र में स्थित पीएनटी कालोनी में नरेंद्र ने गोपालपुरा में 25 साल के आकाश ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस दोनों युवकों के आत्महत्या का कारण पता लगाने के लिए जांच कर रही है।

पीएनटी कालोनी में निवास करने वाले नरेंद्र ने शनिवार की रात को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। नरेंद्र रविवार की सुबह कमरे में फांसी पर लटका मिला। मृतक के दो मकान है। एक मकान डबरा में भी है। बच्चे डबरा गए थे। जहां नरेंद्र और उसकी मां था। शुरुआती जांच में पता चला है कि मृतक नशे का आदी था। इसी बीच गोपलपुरा में निवास करने वाले आकाश पुत्र हरिप्रसाद ने शनिवार की रात को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या का कारण तत्काल पता नहीं चल सका है। थाटीपुर थाना पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है। पुलिस आत्महत्या का वास्तविक कारण पता लगाने के लिए जांच कर रही है।

बस की टक्‍कर से बाइक सवार की मौत- पुरानी छावनी थाना क्षेत्र में बस की टक्‍कर से बाइक सवार की मौत हो गई। मरने वाला हजीरा निवासी नरेन्‍द्र सिंह पुत्र रामबाबू भदौरिया हैा म़तक अपने भाई से मिलने के लिए मुरैना गया था। वापसी में उसके साथ रायरू तिराहे के पास बस ने टक्‍कर मार दीा