Alia Bhatt के बर्थडे पर रिद्धिमा कपूर ने शेयर कीं अनसीन फोटोज़, लिखा- ‘हम सब तुमसे बहुत प्यार करते हैं’

Whatsapp

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट आज अपना 28वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं।  इस ख़ास दिन पर आलिया के दोस्त और बॉलीवुड स्टार्स एक्ट्रेस को जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं। इस मौके पर रणबीर कपूर की बहन रिद्दिमा कपूर ने भी आलिया को जन्मदिन की बधाई दी है। रिद्धिमा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ अनसीन फोटोज़ शेयर की हैं जिसमें वो आलिया के परिवार के साथ पार्टी करती दिख रही हैं। इन फोटोज़ को शेयर करने के साथ रिद्धिमा ने आलिया को डॉल बताया है।

रिद्दिमा ने जो फोटोज़ शेयर की हैं उनमें रणबीर कपूर, नीतू कपूर, आलिया भट्ट, शाहीन भट्ट और सोनी राज़दान मस्ती करते दिख रहे हैं। एक फोटो के साथ रिद्धिमा ने आलिया को जन्मदिन की मुबारकबाद दी है। तो वहीं दूसरी फोटो में उन्हें खूबसूरत डॉल बताया है। तीसरी फोटो में रिद्धिमा ने लिखा है, ‘हम सब तुम्हें बहुत प्यार करते हैं आलिया’। कपूर परिवार के साथ आलिया की ये अनसीन फोटोज़ सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं।


आपको बता दें कि बर्थडे से पहले (14 मार्च) करण जौहर के घर पर आलिया की बर्थडे पार्टी रखी गई। जिसमें बॉलीवुड के तमाम सितारे और आलिया भट्ट के करीबी दोस्त शामिल हुए। हालांकि कोरोना संक्रमित होने के कारण बर्थडे गर्ल के ब्वॉयफ्रेंड रणबीर कपूर इस पार्टी से नदारद रहे। एक्ट्रेस की पार्टी में जाते हुए स्टार्स की फोटोज़ सामने आई हैं जिनमें सभी करण जौहर के घर के बाहर दिखाई दे रहे हैं। एक्ट्रेस की बर्थडे पार्टी में दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, आदित्य रॉय कपूर, अयान मुखर्जी, अर्जुन कपूर, मलाइका अरोड़ा समेत कई स्टार्स शामिल हुए।

आपको बता दें कि रणबीर कपूर हाल ही में कोरोना वायरस का शिकार हुए हैं। रणबीर की कोरोना वायरस रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद आलिया भट्ट ने भी अपना कोविड टेस्ट करवाया था, हालांकि उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई। रणबीर ने आलिया के जन्मदिन पर एक छोटा सा गेट टू गेदर प्लान किया था, लेकिन एक्टर के कोरोना संक्रमित होने के कारण अब इस प्लान को कुछ वक्त के लिए पोस्टपॉन्ड कर दिया गया है। यही वजह है कि रणबीर करण जौहर के घर भी पार्टी में शामिल नहीं हुए।