Ankita Lokhande के घर इस वजह से पहुंची किन्नर पूजा शर्मा, जमकर किया डांस, उतारी नजर, वीडियो वायरल

Whatsapp

नई दिल्ली ‘पवित्र रिश्ता’ फेम एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे सेशल मीडिया पर जबरदस्त एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपनी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो फैंस के बीच शेयर करती हैं। यही नहीं अंकिता अपनी फैमिली और अपनी लाइफ से जुड़े अहम पलों को भी फैंस के साथ सोशल मीडिया पर साझा करती हैं। वहीं हाल ही में अंकिता ने माता- पिता की एनिवर्सरी मनाई। उन्होंने दोनों को  एक खास और अनोखा सरप्राइज दिया, जिसका वीडियो भी उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया।

दरअसल, अंकिता लोखंडे के मम्मी-पापा की वेडिंग एनिवर्सरी हाल ही में थी। इस खास मौके पर अंकिता ने अपने घर पर किन्नर पूजा शर्मा को बुलाया था। पूजा का घर पर आना अंकिता के पैरेंट्स के लिए भी एक सरप्राइज था। पूजा के बिताए कुछ खास पलों का वीडियो अंकिता ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। उनके इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं पूजा शर्मा ने भी वीडियो में अंकिता के बारे में बहुत सी बातें कहती नजर आ रही हैं। दोनों का ये वीडियो उनके फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं।

अंकिता के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वह किस तरह से फैंस से पूजा को मिलवाती हैं और उनका आशीर्वाद ले रही हैं। वहीं दूसरे वीडियो में पूजा, एक्ट्रेस के माता-पिता की नजर उतारती दिख रही हैं। साथ ही पूजा परिवार के लोगों के साथ जमकर डांस भी करती हैं। वहीं आप देख सकते हैं कि घर के सभी लोग पूजा के साथ कितने खुश नजर आ रहे हैैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए अंकिता ने कैप्शन में भी दिल की बात जाहिर की है।

अंकिता ने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, ‘पूजा दी कल घर आने के लिए थैंक्यू, मैं इस रात को कभी नहीं भूल सकती। मुझे आपके बारे में सबको ढेर सारी बातें बतानी हैं, लेकिन मेरे पास इतने शब्द नहीं है। आप अंदर और बाहर दोनों से बेहद खूबसूरत हैं। आपकी सकारात्मकता आपके जाने के बाद भी मेरे पूरे घर में बसी हुई है। जिस तरह से हम दोनों ने डांस किया बिल्कुल दिल से, मजा आ गया। दूसरों के लिए आपका प्यार बिल्कुल निस्वार्थ है। आप भगवान के बहुत खास और प्यारे बच्चे हो जैसे कि मैं, आप सबकी नजर उतारते हो, लेकिन आपकी नजर कौन उतारेगा, नजर ना लगे आपको कभी भी, आप यूं ही हमेशा मुस्कुराती रहें।’

अंकिता के इस वीडियो को फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं। अबतक इस वीडियो को सोशल मीडिया पर सात लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। वहीं इस पर कमेंट कर फैंस अंकिता और पूजा शर्मा की जमकर तारीफ कर रहे हैं।