एक्ट्रेस से सांसद बनी मिमी चक्रवर्ती और नुसरत जहां ने इस अंदाज में ली शपथएक्ट्रेस से सांसद बनी मिमी चक्रवर्ती और नुसरत जहां ने इस अंदाज में ली शपथ

Whatsapp

लोकसभा चुनाव में ममता बनर्जी की पार्टी से चुनाव जीती बंगाली एक्ट्रेस ने लोकसभा पद की शपथ ली है। 17वीं लोकसभा में ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल से चुनाव जीतने वाली बंगाली एक्ट्रेस मिमी चक्रवर्ती और नुसरत जहां मंगलवार को संसद शपथ लेने पहुंची। एक्ट्रेस से सांसद बनी दोनों स्टार्स ने शपथ लेने के बाद स्पीकर ओम ब‍िड़ला के पैर छूकर आशीर्वाद ल‍िया। संसद सत्र में नुसरत जहां पारंपर‍िक अंदाज में नजर आईं। न्यूलीवेड नुसरत ने माथे पर स‍िंदूर, हाथों में मेहंदी और चूड़ा पहना हुआ था। बता दें नुसरत जहां ने ब‍िजनेसमैन न‍िख‍िल जैन संग 19 जून को टर्की के बोडरम स‍िटी में शादी की है। शादी में व्यस्तता के चलते नुसरत जहां संसद सत्र के पहले द‍िन शपथ लेने नहीं पहुंच सकी थीं।

ANI

@ANI

: TMC’s winning candidate from Basirhat (West Bengal), Nusrat Jahan takes oath as a member of Lok Sabha today.

Embedded video

769 people are talking about this

नुसरत की शादी में उनकी करीबी दोस्त मिमी चक्रवर्ती भी नजर आई थीं। दोनों ही स्टार को सोशल मीड‍िया पर इस वजह से काफी ट्रोल किया गया था। यूजर्स का कहना था कि शादी और र‍िसेप्शन के लिए नुसरत जहां के पास समय है लेकिन संसद में शपथ लेने के लिए वक्त नहीं। एक यूजर ने ल‍िखा, जब आपको संसद सत्र के बारे में पता था, फिर तो शादी की तारीख को आगे बढ़ाया जा सकता था। ये हैं कोलकाता की सांसद। जो शादी में व्यस्त हैं। आप कैसे ज‍िम्मेदारी न‍िभा सकती हैं। संसद में शपथ लेने पहुंची मिमी चक्रवर्ती स‍िम्पल सूट में नजर आईं। मिमी ने शपथ लेने के बाद स्पीकर ओम ब‍िड़ला के पैर छूकर आशीर्वाद ल‍िया।

ANI

@ANI

: TMC’s winning candidate from Jadavpur (West Bengal), Mimi Chakraborty takes oath as a member of Lok Sabha.

Embedded video

264 people are talking about this