लुका छुपी की शूटिंग के दौरान टेंशन और स्ट्रेस से गुजर रही थीं कृति सेनन

Whatsapp

बाॅलीवुड में अपनी खूबसूरती और शानदार अभिनय से सबको अपना दीवाना बनाने वाली कृति सेनन के नाम से आज हर कोई वाकिफ है। अक्सर कृति की खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होती ही रहती हैं। बता दें कि इन दिनों कृति अपनी अपकमिंग फिल्म अर्जुन पटियाला के चलते सुर्खियों में बनी हुई हैं।

हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ. इस फिल्म में वे दिलजीत दोसांझ के साथ नजर आएंगी, कृति मानती हैं कि एक्टिंग जैसे प्रोफेशन में हर एक्टर को अपने इमोशन्स को स्विच ऑफ और स्विच ऑन करना पड़ता है। कृति ने कहा कि भले ही कोई आर्टिस्ट अपनी निजी जिंदगी में मुश्किल दौर से गुजर रहा हो लेकिन एक बार कैमरा ऑन हो जाने के बाद रियल इमोशन्स को स्क्रीन पर दिखना नहीं चाहिए।

उन्होंने पीटीआई के साथ इंटरव्यू में कहा कि ‘एक एक्टर के तौर पर हमारी जिंदगी में भी टेंशन और स्ट्रेस जैसी चीज़ें होती हैं। फिल्म लुका छुपी के दौरान मैं अपनी पर्सनल लाइफ में एक जटिल दौर से गुजर रही थी और उस समय मेरे लिए वर्क पर फोकस कर पाना चुनौतीपूर्ण था, जब आप अर्जुन पटियाला जैसी बेहद फनी फिल्म में काम करते हैं तो आपको अपने इन इमोशंस को पूरी तरह शटडाउन करना पड़ता है और ऐसे इंसान की तरह बर्ताव करना पड़ता जिसे जोक्स मारना और मजे करना पसंद है। ये कहीं ना कहीं आपके बाहरी और भीतरी द्वंद को दिखाता है’

उन्होंने आगे कहा कि ‘आप अपने असली इमोशन्स को स्क्रीन पर नहीं दिखा सकते क्योंकि इससे आपकी स्क्रीन पर परफॉर्मेंस प्रभावित हो सकती है। इस हिसाब से ये थोड़ा जटिल प्रोफेशन है’  कृति ने ये भी कहा कि उन्हें कॉमिक फिल्मों में काम करना पसंद है। उन्होंने इस बारे में बात करते हुए कहा कि मुझे इस तरह का स्पेस पसंद है। यही कारण है कि मैं इस तरह की स्क्रिप्ट्स से इंप्रेस भी होती हूं, मुझे ऐसी फिल्में देखना भी पसंद है और एक्टर के तौर पर भी मैं ऐसी फिल्में एंजॉय करती हूं। मैं इस फिल्म के सहारे लोगों को हंसाना चाहती हूं’. बताते चलें कि रोहित जुगराज के निर्देशन में बन रही ये फिल्म 26 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।