जापान में इस दिन रिलीज होगी खिलाड़ी कुमार की फिल्म केसरी, पढ़ें पूरी खबर

Whatsapp

सारागढ़ी की लड़ाई पर आधारित अक्षय कुमार की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘केसरी’ 21 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई। फिल्म का निर्माण ‘केप ऑफ गुड होप फिल्म्स’ और करण जौहर की ‘धर्मा प्रोडक्शंस’ ने किया है। बता दें कि अनुराग सिंह ने इसका निर्देशन किया है। फिल्म में अक्षय कुमार के साथ अभिनेत्री परीणीति चोपड़ा भी मुख्य भूमिका में नजर आईं।

Akshay Kumar

@akshaykumar

Kesari, a film based on one of the bravest battles ever fought : 21 courageous soldiers against 10,000 invaders, is set to conquer Japan on 16th August, 2019! @ZeeStudios_ @ZeeStudiosInt @DharmaMovies @SinghAnurag79 @ParineetiChopra @iAmAzure

1,801 people are talking about this
फिल्म केसरी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा परफारमेंस देने के बाद अब जल्द ही जापान में रिलीज की जाएगी। फिल्म के एक्टर अक्षय कुमार ने अपने ट्व‍िटर आकउंट पर इस बात की जानकारी दी, अगले महीने यानी 16 अगस्त को जापान में केसरी को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा। बता दें सात दिन में 100 करोड़ के क्लब में पहुंचे केसरी को वर्ल्डवाइड 4200 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया था।

दर्शकों ने फिल्म देखने के बाद अच्छा फीडबैक दिया, देश विदेश में हिट साबित होने के बाद अब इसे जापान में रिलीज किया जाएगा। अक्षय कुमार ने ट्विटर पर फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा है ‘केसरी, फिल्म जो अब तक के सबसे बहादुर जंग में से एक है। 10 हजार हमलावरों के खिलाफ 21 निडर सिपाही, अब यह 16 अगस्त को जापान जीतने को तैयार है’, केसरी भारत की आजादी से पहले की एक सच्ची घटना पर आधारित है, जिसमें 21 बहादुर सिपाहियों ने दस हजार अफगान हमलावरों के खिलाफ युद्ध लड़ा था। इस फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा पर‍िणीत‍ि चोपड़ा उनकी पत्नी की भूमिका निभा में नजर आई थीं।