Breaking News
Home / टेक्नोलॉजी / Redmi Note 9 आज दोपहर 12 बजे सेल के लिए होगा उपलब्ध, मिलेंगे कई आकर्षक ऑफर्स

Redmi Note 9 आज दोपहर 12 बजे सेल के लिए होगा उपलब्ध, मिलेंगे कई आकर्षक ऑफर्स

नई दिल्ली। Xiaomi ने हाल ही भारतीय बाजार में अपना अफोर्डेबल स्मार्टफोन Redmi Note 9 लॉन्च किया था। जो कि कंपनी के Redmi Note 9 Pro और Redmi Note 9 Pro Max सीरीज का ही हिस्सा है। Redmi Note 9 में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन में 5,020mAh की दमदार बैटरी मौजूद है। यह स्मार्टफोन पहली लॉन्च होने के बाद पहली बार 24 जुलाई को फ्लैश सेल में उपलब्ध कराया गया था। लेकिन अगर आप पहली सेल में इसे नहीं खरीद पाएं हैं तो निराश होने की जरूरत नहीं है क्योंकि यह स्मार्टफोन आज एक बार फिर से सेल के लिए उपलब्ध होने वाला है।

Redmi Note 9 की कीमत और ऑफर्स

यह स्मार्टफोन आज या​नि दोपहर 12 बजे फ्लैश सेल के लिए आएगा। यूजर्स इसे कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट के अलावा ई-कॉमर्स Amazon से खरीद सकते हैं। Redmi Note 9 को इंडियन मार्केट में तीन स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया गया है। इसके 4GB + 64GB मॉडल की कीमत 11,999 रुपये, 4GB + 128GB स्टोरेज मॉडल की कीमत 13,499 रुपये है। जबकि फोन के टॉप वेरिएंट की कीमत 14,999 रुपये है। इसमें 6GB + 128GB स्टोरेज दी गई है। यह स्मार्टफोन एक्वा ग्रीन, आर्कटिक व्हाइट और पेब्बल ग्रे ऑप्शन में उपलब्ध है।

Redmi Note 9 के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

Redmi Note 9 में 6.53 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है। इसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 1,080×2,340 पिक्सल है। फोन की स्क्रीन कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 से कोटेड है। एंड्राइड 10 ओएस पर आधारित यह फोन MediaTek Helio G85 प्रोसेसर पर काम करता है। पावर बैकअप के लिए 22.5W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,020mAh की बैटरी दी गई है। फोन में दी गई स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड से एक्सपेंड किया जा सकता है।

फोटोग्राफी के लिए इसमें क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन का प्राइमरी सेंसर 48MP का है, जबकि 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल, 2MP का मैक्रो लेंस और 2MP का डेप्थ सेंसर दिया गया है। फोन में वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए 13MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। कनेक्टिविटी के तौर पर फोन में ब्लूटूथ, वाईफाई, जीपीएस और यूएसबी टाइप सी पोर्ट जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

About Akhilesh Dubey

Check Also

Snapchat भी लाएगी Tiktok जैसा म्यूजिक फीचर, जानिए पूरी डिटेल

नई दिल्ली: Instagram के Reels फीचर के बाद अब Snapchat की तरफ से Tiktok जैसा म्यूजिक …