Breaking News
Home / खेल / भारत के पास स्मिथ व वार्नर से सजी ऑस्ट्रेलियाई टीम को विध्वंस करने वाली गेंदबाजी आक्रमण- गौतम गंभीर

भारत के पास स्मिथ व वार्नर से सजी ऑस्ट्रेलियाई टीम को विध्वंस करने वाली गेंदबाजी आक्रमण- गौतम गंभीर

मुंबई। टीम इंडिया को विराट कोहली की कप्तानी में इस साल दिसंबर में ऑस्ट्रेलिया दौरे पर जाना है। इस दौरे को लेकर काफी चर्चा हो रही है। अब टीम इंडिया के पूर्व ओपनर बल्लेबाज गौतम गंभीर ने कहा है कि टीम इंडिया के पास ऐसी गेंदबाजी आक्रामण है जो ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम की बल्लेबाजी को पूरी तरह से ध्वस्त कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि इससे कोई फर्क नहीं पड़ता की उनकी टीम में डेविड वार्नर और स्टीव स्मिथ की वापसी हो गई है। गंभीर के मुताबिक स्मिथ और वार्नर से सजी इस टीम की बल्लेबाजी लाइनअप को भी भारतीय गेंदबाज ध्वस्त कर सकते हैं।

गौतम गंभीर ने हालांकि ये माना कि इस बार टीम इंडिया के लिए चुनौती ज्यादा बड़ी होगी क्योंकि टीम में स्मिथ व वार्नर की वापसी हो चुकी है। उन्होंने कहा कि विराट कोहली की टीम इंडिया हर बात को ध्यान में रखते हुए इस दौरे के लिए पूरी तरह से तैयार हो रहे होंगे। स्टार स्पोर्ट्स के शो क्रिकेट कनेक्टेड में बात करते हुए गंभीर ने कहा कि ये दौरा चाहे पहला हो या फिर दूसरा, वार्नर और स्मिथ के आने के बाद चुनौती अलग होगी। वहीं उन्होंने ये भी माना कि टीम इंडिया की गेंदबाजी आक्रमण किसी भी बल्लेबाजी लाइनअप के लिए मुसीबत बन सकती है।

गौतम गंभीर ने कहा कि टीम इंडिया के पास ऐसी गेंदबाजी आक्रमण है जो वार्नर और स्मिथ के होते हुए भी ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों को चुनौती दे सकती है और मुश्किलें पैदा कर सकती है, लेकिन इस बार टीम इंडिया के हालात पिछली बार के मुकाबले अलग होंगे। उन्होंने कहा कि इस बार भी अगर टीम इंडिया को टेस्ट सीरीज में जीत दर्ज करनी है तो विराट कोहली को तो अच्छा प्रदर्शन करना ही होगा साथ ही साथ गेंदबाजों को भी अपना बेस्ट देना होगा क्योंकि वो गेंदबाज ही हैं जो आपको टेस्ट मैचों में जीत दिलाते हैं।

About Akhilesh Dubey

Check Also

पाकिस्तान के दौरे के लिए तैयार हुई इंग्लैंड की टीम, कोच सिल्वरवुड ने की घोषणा

हाल ही में पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड यानी पीसीबी के चेयरमैन एहसान मनी ने कहा था …