Breaking News
Home / मध्यप्रदेश / भोपाल / कोरोना से लड़ाई लड़ रहे CM शिवराज बोले- मैं ठीक हूं, अस्पताल में सुना PM मोदी की ‘मन की बात’

कोरोना से लड़ाई लड़ रहे CM शिवराज बोले- मैं ठीक हूं, अस्पताल में सुना PM मोदी की ‘मन की बात’

भोपाल। एक दिन पहले कोरोना पॉजिटिव पाए गए मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान फिलहाल अस्पताल में कोरोना के खिलाफ लड़ाई लड़ रहे हैं। उन्हें इलाज के लिए चिरायु अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सीएम शिवराज ने बताया है कि वह ठीक हैं।उन्होंने राज्य के कोरोना योद्धाओं को उनकी सेवाओं के लिए सलाम किया है। इसके साथ ही शिवराज ने आज अस्पताल में पीएम मोदी के मन की बात कार्यक्रम को भी सुना।

इससे पहले सीएम शिवराज ने आज एक ट्वीट कर लोगों से कहा, दोस्तों, मैं ठीक हूं। उन्होंने कहा कि कोरोना योद्धाओं का समर्पण अभिनंदनीय है। निस्वार्थ भाव से अपनी जान जोखिम में डालकर कोरोना मरीजों की सेवा करने वाले प्रदेश के सभी कोरोना योद्धाओं को उन्होंने सलाम किया।

सीएम शिवराज ने एक और ट्वीट करते हुए लिखा, कोरोना से डरने की बजाय पूरे आत्मविश्वास के साथ हमें इसका मुकाबला करना चाहिए। उन्होंने कहा कि दो गज की दूरी रखना, हाथ धोते रहना और मास्क लगाना कोरोना से बचने के लिए सबसे बड़े अस्त्र हैं। मेरी सभी प्रदेशवासियों से अपील है कि अपने लिए और अपनों के लिए इन अस्त्रों का उपयोग ज़रूर करें।

एक और ट्वीट में शिवराज ने लोगों से आग्रह किया कि अगर वे कोरोनो से संक्रमित हों भी जाएं तो डरें नहीं बल्कि स्वास्थ्य अधिकारियों को इसके बारे में बताएं। उन्होंने ट्वीट में लिखा, यदि आप संक्रमित हो भी गए हों तो डरने की ज़रूरत नहीं है, लक्षण दिखें तो इन्हें छुपाएं नहीं, तुरंत बताएं ताकि समय पर इलाज शुरू हो सके। समय पर इलाज से आप पूरी तरह ठीक हो जाएंगे। आप सभी सावधान रहें, सुरक्षित रहें और स्वस्थ्य रहें, मैं ईश्वर से यही प्रार्थना करता हूं।

गौरतलब है कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान शनिवार को कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। इसके बाद उन्हें भोपाल के कोविड-19 चिरायु अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इससे पहले मुख्यमंत्री ने खुद ट्वीट कर उनके पॉजिटिव होने की सूचना दी थी।

About Akhilesh Dubey

Check Also

CM शिवराज का निर्देश, केन्द्र के घोषित पैकेज का लाभ MP की औद्योगिक इकाईयों को मिले

भोपाल: देश और प्रदेश की अर्थव्यवस्था कोरोना संकट के कारण बेपटरी हो गई है। केन्द्र सरकार …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *