Breaking News
Home / धर्म / राशिफल / दैनिक राशिफल- जानिए क्या कहते हैं आपके आज के सितारे

दैनिक राशिफल- जानिए क्या कहते हैं आपके आज के सितारे

मेष- आज का दिन उतार-चढ़ाव भरा रहेगा। अनचाही यात्रा करनी पड़ सकती है। भाइयों और मित्रों के साथ मनमुटाव की आशंका रहेगी। अपनी बात खुलकर नहीं कह पायेंगे। बिजनेस में कुछ नया करने का विचार उत्पन्न होगा। सेहत का ध्यान रखें।
वृषभ- लव कपल्स के लिये दिन बहुत महत्वपूर्ण हो सकता है। विवाह के लिये प्रस्ताव मिलेंगे। परिवार के साथ स्वादिष्ट भोजन का आनन्द उठायेंगे। स्वास्थ्य काफी अच्छा रहेगा। आय में निश्चितता रहेगी।
मिथुन- समय का सार्थक उपयोग कर पायेंगे। कार्यक्षेत्र में आपको पदोन्नति मिल सकती हैं। निवेश के सकारात्मक परिणाम मिलेंगे। अतीत में लिये हुये निर्णय आज आपको बहुत लाभ देने वाले हैं। परिवार का सहयोग मिलने से मन सन्तुष्ट रहेगा।
कर्क- विदेश से नौकरी के प्रस्ताव मिल सकते हैं। माता-पिता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। कार्यक्षेत्र में सहकर्मियों का साथ मिलेगा। पुरानी गलतियों से सीखने का प्रयास करें। अनावश्यक लड़ाई-झगड़े से दूर रहें।
सिंह- अधूरे कार्यों को पूरा करेंगे। खर्चों में बढ़ोत्तरी आपने बजट को प्रभावित कर सकती है। अवसर हाथ से निकल सकते हैं। परिवार से अपेक्षित सहयोग नहीं मिलेगा। आय में कमी आ सकती है। अपने क्रोध पर नियन्त्रण रखें।
कन्या- आपके कारोबार में शानदार वृद्धि होगी। मनोवांछित परिणाम मिलने के प्रबल योग बन रहे हैं। कार्यक्षेत्र में आपको किसी पुरस्कार के लिये नामांकित किया जा सकता है। कठिन कार्य आसानी से पूरे हो जायेंगे। दाम्पत्य जीवन में प्रेम और रोमांस बढ़ेगा।
तुला- उच्चाधिकारी आपकी प्रशंसा करेंगे। प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी के लिये समय उपयुक्त है। आत्मविश्वास से भरपूर रहेंगे। मित्र आपकी भरसक सहायता करेंगे। अधिकारी वर्ग आपकी योग्यता को प्रोत्साहित करेगा।
वृश्चिक- नया काम सीखने की इच्छा जागृत होगी। प्रेमी जन के प्रति मन में अविश्वास जन्म ले सकता है। कार्यक्षेत्र में अपने प्रदर्शन से असन्तुष्ट रहेंगे। सन्तान की सेहत का विशेष ध्यान रखें। अजनबियों पर भरोसा न करें।
धनु- नये व्यापारिक साझेदार जुड़ सकते हैं। महत्वपूर्ण अभिलेखों को सम्भाल कर रखें। करियर के दृष्टिकोण से दिन बेहतर रहेगा। मन में असन्तोष का भाव रहेगा। जीवनसाथी के साथ नोंक-झोंक हो सकती है।
मकर- किसी पुरानी समस्या का निवारण होगा। परिवार और जॉब दोनों जगह जिम्मेदारियों को अच्छी तरह से निभाएंगे। महत्वपूर्ण निर्णय लेने में परेशानी आएगी। अपने से बड़ों की सलाह पर अवश्य मंथन करें। धन-धान्य में वृद्धि होगी।
कुम्भ- मन में उमंग-उत्साह में वृद्धि होगी। परिवार जनों के साथ सम्बन्ध मधुर रहेंगे। लोग आपकी वाणी से प्रभावित रहेंगे। कंसल्टेंसी और ट्रेडिंग से जुड़े लोगों को जबरदस्त लाभ मिलेगा। अपनी ऊर्जा का सकारात्मक उपयोग कर पायेंगे। सोचे हुये कार्य समय पर पूरे हो जायेंगे।
मीन- आध्यात्मिक गतिविधियों में मन लगेगा। सम्पत्ति के विवादों का समाधान मिल सकता है। बच्चों के साथ मनोरंजन भरा समय बिताने का प्रयास करेंगे। जीवनसाथी आपसे काफी प्रभवित रहेगा। आज अपने दिल की बात कहने में कोई संकोच न करें। नये व्यवसाय की योजना बना सकते हैं

About Akhilesh Dubey

Check Also

30 मई 2020 का राशिफल: मकर राशि वालों को बिजनेस में सुखद समाचार मिलेगा, लेकिन स्वास्थ्य के प्रति उदासीन न रहें

राशियों का असर 12 राशियों में से हर व्यक्ति की अलग राशि होती है, जिसकी …