Breaking News
Home / मध्यप्रदेश / इंदौर / कांग्रेस ने किया महाकाल मंदिर का शुद्धिकरण, कहा- BJP ने प्रदेश को बनाया अपराध का टापू

कांग्रेस ने किया महाकाल मंदिर का शुद्धिकरण, कहा- BJP ने प्रदेश को बनाया अपराध का टापू

इंदौर: उज्जैन के बाबा महाकाल मंदिर में यूपी के कुख्यात गैंगस्टर विकास दुबे की गिरफ्तारी के बाद कांग्रेसियों ने मंदिर का शुद्धिकरण किया है। मंदिर का शुद्धिकरण करने के लिए पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा उज्जैन पहुंचे। अपने समर्थकों और कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ शंख द्वार पर जाकर सज्जन सिंह वर्मा ने हवन पूजन कर मंदिर का शुद्धिकरण किया। इस दौरान उन्होंने आरोप लगाया कि मध्य प्रदेश की बीजेपी सरकार ने प्रदेश को अपराधियों का टापू बना दिया है।

वर्मा ने कहा कि कांग्रेस सरकार ने अपराधियों और माफियाओं पर कार्रवाई की थी, लेकिन बीजेपी सरकार अब वापस से उन्हें संरक्षण दे रही है। बीजेपी सरकार के संरक्षण में ही विकास दुबे जैसा गैंगस्टर मध्य प्रदेश पहुंचा और महाकाल मंदिर के दर्शन कर सका। उसके यहां आने से मंदिर दूषित हुआ है जिसका शुद्धिकरण कांग्रेस द्वारा किया जा रहा है। इसके साथ ही सज्जन सिंह वर्मा ने आरोप लगाया कि राजस्थान में कांग्रेस की सरकार गिराने के लिए भाजपाइयों ने कांग्रेस विधायकों को 25-25 करोड़ रुपए का ऑफर दिया है।

इसके अलावा सज्जन सिंह वर्मा ने तुलसी सिलावट के सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो को लेकर निशाना साधते हुए कहा कि तुलसी सिलावट बौखला गया है, पागलों की तरह भटक रहा है। सांवेर की जनता अब उसे वोट नहीं देगी। जनता ने बता दिया कि बिकाऊ माल को हम नहीं खरीदते हैं।

About Akhilesh Dubey

Check Also

इंदौर में कोरोना का कहर, 53 नए मरीजों के साथ आंकड़ा 1780 पर पहुंचा

इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर में कोरोना का प्रकोप बढ़ता ही जा रहा है। शुक्रवार …