Breaking News
Home / मध्यप्रदेश / भोपाल / केंद्र सरकार को घेरने के चक्कर में बुरे फंसे जीतू पटवारी, देनी पड़ी ट्विटर पर सफाई

केंद्र सरकार को घेरने के चक्कर में बुरे फंसे जीतू पटवारी, देनी पड़ी ट्विटर पर सफाई

भोपाल (मध्य प्रदेश) मध्य प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष जीतू पटवारी केंद्र की मोदी सरकार को घेरने के चक्कर में खुद ही घिरते नजर आ रहे हैं। सरकार को लेकर किए गए एक ट्विट के बाद उन्हें बेटी विरोधी बताया जाने लगा है। सीएम शिवराज ने कांग्रेस से पटवारी को बाहर करने या पार्टी के अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी द्वारा माफी मांगने की मांग की। जिसके बाद पटवारी को अपने ट्वीट पर सफाई देनी पड़ी।

दरअसल, पटवारी ने ये ट्वीट केंद्र की मोदी सरकार की आलोचना के लिए किया था। ट्विटर पर उन्होंने लिखा, ‘पुत्र के चक्कर में पांच पुत्री पैदा हो गई। 1. नोटबंदी, 2. जीएसटी, 3. महंगाई, 4. बेरोजगारी और 5. मंदी, परंतु अभी तक ‘विकास’ पैदा नहीं हुआ।’ हालांकि विवाद को बढ़ता देख उन्हें अपनी चूक का अहसास हुआ और दो घंटे बाद उन्होंने अपना ट्वीट डिलीट कर दिया।

इसके बाद उन्होंने सफाई देते हुए एक दूसरा ट्वीट किया। उन्होंने लिखा, मोदी जी ने नोटबंदी, जीएसटी, महंगाई, बेरोज़गारी और मंदी से देश की अर्थव्यवस्था की कमर तोड़ दी। जनता यह सब केवल ‘विकास’ की उम्मीद में सहन करती रही। उपरोक्त आशय के साथ किये गये मेरे ट्वीट से यदि किसी की भावनायें आहत हुई हैं तो मैं खेद व्यक्त करता हूं।

एक अन्य ट्वीट में उन्होंने कहा कि जहां तक बेटियों की बात की है तो वो देवीतुल्य हैं। विकास की अपेक्षा के साथ मैंने एक ट्वीट किया है, जिसे भाजपा अपनी कमजोरियों को छिपाने के लिए उपयोग कर रही है। मैं अब भी कह रहा हूं कि विकास का पूरे देश को इंतजार है।

वहीं, मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पटवारी के ट्वीट को लेकर कांग्रेस पर निशाना साधा और उन पर महिलाओं का अपमान करने का आरोप लगाया। शिवराज सिंह ने ट्वीट कर कहा, ‘आज एक तरफ पूरा देश रानी दुर्गावती के बलिदान को याद कर रहा है, तो दूसरी तरफ कांग्रेस बेटियों को अपमानित कर रही है। क्या कांग्रेस की इसी विकृत मानसिकता की बलि नैना साहनी, सरला मिश्रा, प्रीति मिश्रा जैसी अनेक बेटियां चढ़ा दी गईं? धिक्कार है कांग्रेस की ऐसी निकृष्टम विचारधारा पर।’

About Akhilesh Dubey

Check Also

CM शिवराज का निर्देश, केन्द्र के घोषित पैकेज का लाभ MP की औद्योगिक इकाईयों को मिले

भोपाल: देश और प्रदेश की अर्थव्यवस्था कोरोना संकट के कारण बेपटरी हो गई है। केन्द्र सरकार …