Breaking News
Home / मध्यप्रदेश / जबलपुर / कोरोना वारियर्स मेडीकल स्टाफ़ की हौसला अफजाई के लिये सेना के कोर ऑफ सिग्नल बैंड ने दी प्रस्तुति

कोरोना वारियर्स मेडीकल स्टाफ़ की हौसला अफजाई के लिये सेना के कोर ऑफ सिग्नल बैंड ने दी प्रस्तुति

जबलपुर: कोरोना की जंग में फ्रंटलाइन पर खड़े होकर लोगों की जान बचाने वाले डॉक्टरों की हौसला अफजाई के लिए अब सेना भी खुलकर सामने आ गई है। जबलपुर के कोर ऑफ सिग्नल्स बैंड के जवानों ने बैंड की सुरीली धुनों के साथ डॉक्टर्स और पैरामेडिकल स्टाफ की हौसला अफजाई की गई। जबलपुर के नेताजी सुभाष चंद्र बोस मेडिकल कॉलेज अस्पताल पहुंचे सेना के जवानों के बैंड दल ने देशभक्ति गीतों के साथ कोरोना की जंग में अपनी जिंदगी दांव पर लगाकर मरीजों की सेवा में जुटे डॉक्टरों और अन्य पैरामेडिकल स्टाफ के कामों को नमन किया।

सेना के जवानों के बैंड दल की प्रस्तुति का मेडिकल कॉलेज के डॉक्टर्स सहित मेडिकल स्टाफ गवाह बना। तपती धूप में मेडिकल कॉलेज परिसर में सेना के जवानों के बैंड दल ने काफी देर तक देशभक्ति गीतों की प्रस्तुतियों के साथ मेडिकल स्टाफ की हौसला अफजाई की। कोरोना मरीजों की सेवा में दिन-रात एक करने वाले मेडिकल कॉलेज के डॉक्टरों और पैरामेडिकल स्टाफ ने सेना के इस प्रयास की सराहना की। संकट और तनाव की इस घड़ी में उनकी हौसला अफजाई के लिए सामने आए सेना के बैंड दल के प्रति डॉक्टर्स ने आभार जताया है।

About Akhilesh Dubey

Check Also

CAA के समर्थकों और विरोधियों में पत्थरबाजी, आंसू गैस के गोले छोड़ पाया हालातों पर काबू

जबलपुर: जबलपुर के आधारताल इलाके में सीएए के विरोध में निकाली गई तिंरगा यात्रा के …