जहाज में कोरोना संक्रमण को लेकर चिंता जताने वाले US नेवी कप्तान ब्रेट क्रोजियर बर्खास्त

Whatsapp

लॉस एंजलिसः अमेरिकी सरकार ने कोरोना वायरस को लेकर अमेरिकी नेवी के कप्तान ब्रेट क्रोजियर को नेवी के कप्तान ब्रेट क्रोजियर को बर्खास्त कर दिया है। रिपोर्टस के मुताबिक, उन्होंने जहाज में कोरोना वायरस के संक्रमण को लेकर चिंता जताई थी। अमेरिकी नेवी के एयरक्रॉरफ्ट कैरियर रूजवेल्ट के कमांडर ब्रेट क्रोजियर को उनके पद से हटाए जाने का वीडियो भी सोशल मीडिया पर देखने को मिल रहा है।

शिप पर सवार नौसैनिकों ने अपने लीडर को शानदर विदाई दी। दरअसल, यूएस नेवी कमांडर ब्रेट क्रोजियर ने एयरक्राफ्ट कैरियर रूजवेल्ट में फंस लोगों को बचाने के लिए मदद की गुहार लगाई थी। नेवी में पहला कोरोना संक्रमित मामला सामने आया है। यह एयरक्रॉफ्ट अब अमेरिकी नौसेना के अड्डे पर खड़ा है। इसमें सवार नौसेनिकों की जांच की जा रही है।    जहाज में कई लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। ऐसे में कप्तान ने अपने पत्र में चिंता जाहिर की थी।

इसके बाद अमेरिकी नौसेना के चीफ थॉमस मोडली नेकमांडर ब्रेट क्रोजियर की आलोचन करते हुए कहा कि उन्होंने अपने पत्र के माध्यम से लोगों में यह धारणा पैदा की कि नेवी उनके सवालों का जवाब नहीं दे रही है। उन्होंने कहा कि सरकार अपना काम नहीं कर रही है।