पुंछ के बाद PAK ने सुंदरबनी सेक्टर में बरसाए गोले, 6 जवान घायल

जम्मू: पाकिस्तानी सेना अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रही है। पाकिस्तानी सेना ने सीजफायर का उल्लंघन कर भारतीय सेना की अग्रिम चौकियों और रिहायशी इलाकों को निशाना बनाकर गोले बरसाए। खबरों की मानें तो पाकिस्तानी सेना ने राजौरी जिले के सुंदरबनी सेक्टर में गोले दागे। इस गोलीबारी में छह जवानों के घायल होने की सूचना है। पाकिस्तानी सेना की इस हरकत का भारतीय सैनिक मुंहतोड़ जवाब दे रहे हैं। गत वीरवार को भारतीय सेना की जवाबी कार्रवाई में पाक के तीन सैनिकों की मौत जबकि दो घायल हुए थे।

सैन्य सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के अनुसार राजौरी जिले के सुंदरबनी सेक्टर में आज सुबह पाक सैनिकों ने भारतीय सैन्य चौकियों के साथ रिहायशी इलाकों को निशाना बनाकर गोलीबारी के साथ मोर्टार दागने शुरू कर दिए। ऐसे में भारतीय सेना के छह जवान घायल हो गए हैं। जिन्हें इलाज के लिए नजदीकी अस्तपताल में भर्ती करवाया है। जहां उनका इलाज चल रहा है। भारतीय सेना की ओर से जवाबी कार्रवाई में पाकिस्तानी सेना को काफी नुक्सान होने का सामाचार है। दोनों ओर से करीब एक घंटे तक गोलाबारी चलती रही
गौरतलब है कि इससे पहले गत वीरवार को अचानक पुंछ जिले के बालाकोट सेक्टर में भारी गोलीबारी की थी। जिसके बाद भारतीय सेना ने जवाबी कार्रवाई की तो बौखलाए पाक ने भारत के रिहायशी इलाकों को निशाना बनाकर मोर्टार दागना शुरू कर दिए।  इस गोलाबारी में सीमा पर तैनात भारतीय सेना के दो जवान घायल हो गए। दोनों को उपचार के लिए तुरंत सैन्य अस्पताल में भर्ती करवा गया। इसके बाद भारतीय सेना की जवाबी कार्रवाई में पाक सेना की तीन चौकियों को नुकसान पहुंचा है, जिसमें तीन सैनिकों की मौत और दो जवान घायल हुए थे।