COVID-19: कनिका कपूर के बचाव में उर्वशी रौटेला ने दिया बेतुका बयान, कहा, ‘रिपोर्ट्स को नहीं मानती’

नई दिल्लीl फिल्म अभिनेत्री उर्वशी रौटेला ने कनिका कपूर का बचाव करने के चक्कर में अजीबोगरीब बयान दिया हैंl ब्रिटेन से लौटने के बाद कोरोना वायरस टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद कनिका कपूर को कई लोगों के साथ पार्टी करते हुए देखा गया थाl उर्वशी रौटेला इन खबरों को लेकर अनिश्चित हैं।

बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर का पिछले महीने कोरोना वायरस टेस्केट पॉजिटिव आया था, तब से वह चर्चा में है। कई कारणों से उनकी आलोचना भी की जा रही हैl उनपर हवाई अड्डे के अधिकारियों से यात्रा के इतिहास को छिपाने, लोगों के साथ पार्टी करने या अब तक पांचवीं बार परीक्षण किए जाने के दौरान गैर-जिम्मेदाराना व्यवहार करने के आरोप लगते रहे है।

अब अभिनेत्री उर्वशी रौटेला ने बॉलीवुड हंगामा के साथ एक इंटरव्यू में कनिका कपूर और कोरोना वायरस विवाद पर खुल कर बात की है। उर्वशी ने कनिका का बचाव करते हुए कहा कि कनिका हमेशा से अपनी स्वच्छता बनाए रखती हैl इसलिए सभी को COVID-19 के बारे में अतिरिक्त सावधानी बरतनी होगी। कनिका के विवाद के बारे में पूछे जाने पर उर्वशी ने बेतुका बयान देते हुए कहा कि उन्हें रिपोर्ट्स पर विश्वास नहीं है।

इस बारे में बताते हुए उर्वशी रौटेला ने कहा, ‘कनिका बहुत साफ रहती है, वह अपनी स्वच्छता को बहुत अच्छी तरह से बनाए रखती है। इसलिए यदि आपको वायरस के संपर्नक में नहीं आना है तो आपको अतिरिक्त सावधानी बरतने की आवश्यकता है।’ उन्होंने आगे कहा, ‘मुझे नहीं पता कि मैं इन मीडिया रिपोर्टों पर कितना विश्वास कर सकती हूं। मैं केवल यह उम्मीद कर रही हूं कि पॉजिटिव आने वाले सभी लोग जल्द ही ठीक हो जाएं।’

आगे अभिनेत्री ने उनके ठीक होने के लिए प्रार्थना की और कहा कि घातक वायरस किसी के चपेट में कोई भी आ सकता है, चाहे वह कोई भी हो, इसलिए लोगों को सभी सावधानी बरतनी चाहिए। उर्वशी ने आगे कहा, ‘मुझे उम्मीद है कि वह इससे तेजी से बाहर आएगी। यह वायरस किसी खास वर्ग को टारगेट नहीं कर रहा है, यह किसी को भी हो सकता है। अगर यह ब्रिटेन के प्रधानमंत्री को हो सकता है, तो यह किसी के साथ भी हो सकता है। इसलिए जो लोग सोचते हैं कि उनके साथ कुछ भी गलत नहीं होगा, उन्हें बच के रहना चाहिए।’

इस बीच कनिका वर्तमान में संजय गांधी पोस्ट ग्रेजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (SGPGIMS) में हैं, जहां उन्हें अगले 14 दिनों के लिए सेल्फ-आइसोलेशन में रखा गया हैं।