दिल्ली में दो और डॉक्टर पॉजिटिव, वहीं कई अस्पतालों में हुआ हंगामा

Whatsapp

नई दिल्ली: देश में आज लॉकडाउन का नौवां दिन है दिल्ली समेत पूरे एनसीआर की सड़कें आज खाली हैं। मार्गों पर वही चंद लोग और गाड़ियां दिखते हैं जो जरूरी कामों के लिए जा रहे हैं। बाकी देश के कुछ हिस्सों में कर्फ्यू लगाया गया है ऐसे सब कदम इस बढ़ती महामारी को रोकने के लिए किया जा रहा है
आइये जानते है आज के दिन का कोरोना का रिपोर्ट कार्ड

दिल्ली में दो और डॉक्टरों की रिपोर्ट पॉजिटिव
राजधानी दिल्ली में आज दो डॉक्टरों की रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है। इनमें एक डॉक्टर एम्स के हैं और एक प्राइवेट अस्पताल के हैं। इस तरह दिल्ली में संक्रमित डॉक्टरों की कुल संख्या बढ़कर आठ हो गई है। बढ़ते मामलो में डॉक्टर्स भी शामिल हो रहे है सरकार की तरफ से उन्हें सेल्फ क्वारंटाइन  दे दिया गया है।

अभद्र व्यवहार करने वाले जमातियों पर होगी कार्रवाई
दिल्ली के तुगलकाबाद स्टेशन पर स्वास्थ्य कर्मियों और पुलिस के साथ अभद्रता करने वाले जमातियों पर कार्रवाई होगी। कई वीडियो सामने आए थे जिनमें इन लोगों को स्वास्थ्यकर्मियों व पुलिसवालों पर थूकते देखा गया। इन सभी लोगो को दिल्ली के मरकज से पकड़ा गया है।

अस्पताल में डॉक्टर दे रहे इस्तीफा, कही आवश्यक किट न मिलने पर हंगामा 
संसाधनों की कमी के चलते हिंदुराव अस्पताल में डॉक्टर व नर्स सहित स्टाफ अपनी सेवाओं से इस्तीफा दे रहे हैं। अभी तक कई लोग अपना इस्तीफा प्रबंधन को सौंप चुके हैं। इसके चलते प्रबंधन ने नोटिस जारी करते हुए चेतावनी दी है कि जो भी डॉक्टर और नर्सिंग कर्मचारी इस्तीफा सौंप रहे हैं। उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। मुंबई अस्पताल में भी जांच किट न होने पर अस्पताल के स्टाफ ने रोष जारी करते हुए जमकर नारेबाजी की।