पीएम मोदी ने कोरोना से जंग के लिए बनाया विशेष फंड, दान की अपील की, आप भी कर सकते हैं योगदान

Whatsapp
राष्ट्र चंडिका सिवनी / कोरोना महामारी के कारण आज देश मे जो संकट उभरा है उसके चलते आने वाले दो सप्ताह का समय बहुत संधर्ष का है। इस दौरान भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं को स्वयं तो गरीबों, मजदूरों और अभावग्रस्त लोगों की सहायता करना ही है, समाज के अन्य लोगों को भी इसके लिए प्रेरित करना है। इस आशय की बात भाजपा जिला अध्यक्ष  प्रेम तिवारी द्वारा कही गई । इस अवसर पर भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व विधायक नरेश दिवाकर द्वारा कार्यकर्ताओं से अपील करते हुए कहा गया कि, इस महामारी से आए संकट से निपटने के लिए हमारे प्रधानमंत्री  नरेंद्र मोदी  द्वारा अभूतपूर्व कदम उठाए गए हैं । हम उनका अनुसरण करें,  इसके साथ ही प्रधानमंत्री  द्वारा जो प्रधानमंत्री राहत कोष बनाया गया है उसमें भी अपनी ओर से राशि जमा करने के साथ ही अन्य लोगों को भी प्रेरित करें ताकि, अधिक से अधिक लोग प्रधानमंत्री सहायता निधि में राशि जमा करके देश सेवा के महान कार्य में सहभागी बन सकें।
श्री दिवाकर ने बताया कि, प्रधानमंत्री  द्वारा जो अकाउंट बनाया गया है उसका नंबर 2121 PM 20202, खाते का नाम PM CARES , खाते का IFSC code SBIN 0000691 है जिसके द्वारा सभी लोग स्टेट बैंक आफ इंडिया की दिल्ली शाखा के नाम पर अपनी राशि जमा कर सकते हैं।
भाजपा मीडिया प्रभारी श्रीकांत अग्रवाल ने बताया कि जिला भाजपा द्वारा अपने सभी कार्यकर्ताओं से अपील करते हुए कहा गया है कि, सभी कार्यकर्ताओं का दायित्व है कि हम लोगों तक भोजन और राशन पहुंचाने का प्रबंध  करें। इसी तरह घर लौट रहे मजदूरों के लिये भी भोजन, आवास और चिकित्सा के प्रबंध करने हेतु प्रशासन द्वारा उठाए गए कदमों से सामंजस्य बैठाकर लोगों की सहायता करें।