कमलनाथ ने CM शिवराज को लिखा पत्र, राशन वितरण को लेकर लगाया आरोप

Whatsapp

भोपाल: मध्य प्रदेश में कोरोना वायरस के बहाने राजनीति तेज हो गई है। पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने बीजेपी सरकार पर बड़ा आरोप लगाया है। उन्होंने सीएम शिवराज सिंह चौहान को पत्र लिखकर कहा कि प्रदेश में अब तक मुफ्त राशन वितरण शुरू नहीं हुआ है।

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने पत्र लिखकर कहा कि कोरोना वायरस की वजह से राज्य को कई परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। वहीं इस हालत में राज्य सरकार ने प्रदेश की जनता को सस्ते दाम पर राशन देने के निर्देश दिए गए हैं, लेकिन आमजन को दैनिक जीवन में उपयोग में आने वाली सामग्री प्राप्त करने में कठिनाई हो रही है। प्रदेश की फ्लोर मिलें बंद होने के कारण लोग आटा नहीं ला पा रहे हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि प्रदेश में अब तक मुफ्त राशन वितरण भी शुरू नहीं हुआ है।

कमलनाथ ने सीएम शिवराज से मांग की है कि प्रदेश की जनता की सुविधा के लिए सरकार को जल्द से जल्द उचित मूल्य दुकानों से राशन वितरण शुरू करवाना चाहिए। पिछले दिनों मुख्यमंत्री चौहान ने कलेक्टर्स को निर्देश दिया था कि प्रधानमंत्री द्वारा घोषित पैकेज के अनुरूप उज्ज्वला योजना में आगामी तीन महीने तक रसोई गैस सिलेंडर नि:शुल्क दिया जाए। साथ ही विशेष पिछड़ी जनजातियों बैगा, सहरिया और भारिया के लोगों को दो-दो हजार रूपये की राशि, विद्यार्थियों को मध्यान्ह भोजन उपलब्ध करवाया जाए।