यूपी में कोरोना से पहली मौत, गोरखपुर के BRD मेडिकल कॉलेज में इलाज करा रहा था युवक

Whatsapp

गोरखपुर: उत्तर प्रदेश में कोरोना से पहली मौत हुई है। हालांकि अभी इसकी अधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। बता दें कि मृतक 25 वर्षीय युवक गोरखपुर के बीआरडी मेडिकल कॉलेज में इलाज करा रहा था। मेडिकल कॉलेज ने युवक का सेंपल लखनऊ जांच के लिए भेजा था।

PunjabKesari

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक केजीएमयू ने युवक के नमूने जांच के बाद कोरोना की पुष्टि कर दी थी। मेडिकल कॉलेज ने युवक का सेंपल पुन: रिचेक के लिए भेजा था। युवक बस्ती जिले के तुरकहिया का रहने वाला बताया जा रहा है। जिला प्रशासन ने इस इलाके को अब सील कर दिया गया है। पुलिस से साथ मौके पर पहुंची स्वास्थ्य विभाग की टीम ने मृतक के परिजनों को क्वारंटाइन कर लिया है।

लखनऊ में 2 नमूने पॉजिटिव, आगरा में सामने आया एक और संक्रमित
किंग जार्ज मेडिकल कॉलेज (केजीएमयू) लखनऊ में व्वारंटाइन किए गए 2 संदिग्धों की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है। जिसके बाद अब जिले में कोरोना के कुल 11 मरीज हो गए हैं। इन सभी का केजीएमयू में इलाज चल रहा है। वहीं आगरा में भी एक नए कोरोना मरीज का पता चला है। जिसे इलाज के लिए आइसोलेशन वार्ड में भर्ती किया गया है। नोएडा में भी 2 नए केस की पुष्टि हुई है। इन 5 नए केस के साथ प्रदेश में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 113 हो गई है।