इंदौर मेंं लगातार बढ़ रहे कोरोना मामलों पर CM ने शहरवासियों से की ये अपील

Whatsapp

भोपाल: मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में लगातार कोरोना पॉजिटिव मामलें बढ़ने से शासन और प्रशासन में हड़कंप मच गया है। अकेले इंदौर में सबसे ज्यादा कोरोना मामले सामने आने से मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने चिंता जाहिर की है। उन्होंने लगातार बढ़ रहे संक्रमण को लेकर इंदौर वासियों से अपील की है। सीएम ने कहा कि इंदौर दुनिया का अद्भुत शहर है। अपनी जागरूकता से आपने स्वच्छता में 3 बार देश में अव्वल स्थान बनाया है। आज हमारा प्यारा शहर कोरोना वायरस के संक्रमण से लड़ रहा है। आप से अपील है कोरोना को हमें हर हालात में हराना है। इसका एकमात्र उपाय है सोशल डिस्टेंसिंग, संपर्क की चैन को तोड़ना, कृपया कर अपने घर में रहें।

Shivraj Singh Chouhan

@ChouhanShivraj

इंदौर के मेरे बहनों-भाइयों, इंदौर हमारे सपनों का शहर है!

आप सभी की जागरुकता के कारण ही यह शहर तीन बार सबसे स्वच्छ शहरों की सूची में पहले स्थान पर आया है।

आज हमारा प्यारा शहर के संक्रमण से लड़ रहा है।

हमें को हर हाल में हराना है!

Embedded video

365 people are talking about this

शिवराज सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लॉकडाउन की अपील का हवाला देेते हुए कहा कि प्रधानमंत्री द्वारा बताई गई लक्ष्मणरेखा का पालन करें। प्रशासन द्वारा अति आवश्यक चीजें आपके घर तक पहुंचाने के प्रयास किए जा रहे हैं। बेशक आप उत्सव प्रेमी हैं लेकिन समय का तकाजा है कि आप घरों में रहे। प्रदेश में कोरोना वायरस के पॉजिटिव केस आए हैं। लेकिन ग्वालियर, जबलपुर में यह ठीक भी हो रहे हैं। डरने की आवश्यकता नहीं है। हमारे डॉक्टर, नर्स, पुलिस, निगम सभी मिलकर के कोरोना से लड़ने के लिए अपनी सेवाएं दे रहे हैं। मेरी आपसे प्रार्थना है हम सख्ती करेंगे टोटल लॉक डाउन करेंगे।

इसके साथ ही उन्होंने कोरोना पॉजिटिव लोगों और उनके परिजनों को क्वॉरेंटाइन करने की बात भी कही। कोरोना हारेगा इंदौर जीतेगा शिवराज सिंह ने आश्वासन दिया कि लोग घरों में रहकर प्रशासन का सहयोग करें। संकट बड़ा है। हौसला उससे भी बड़ा है। कोरोना हारेगा इंदौर जीतेगा। उन्होंने आगे कहा कि, मैं माफी मांग रहा हूं क्योंकि प्रशासन जिले में सख्ती करने जा रहा है। कृपया सहयोग करें। कोई कष्ट हो तो माफ करिए। हम मिलकर कोरोना को खत्म करेंगे। इंदौर कोरोना को हराएगा।
आपकों बता दें कि इंदौर के 40 लोंगो की जांच रिपोर्ट में 17 लोंगो को कोरोना होने की पुष्टि हुई है। इसके साथ ही अब इंदौर में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 44 हो गई है। जिनमें से 3 लोंगो की हो चुकी है। इस तरह मध्‍य प्रदेश में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की कुल संख्‍या 66 तक पहुंच गई है।