पुराना गर्ल्स कॉलेज बींझावाडा अस्थाई जेल घोषित

Whatsapp
राष्ट्र चंडिका सिवनी / कोरोनावायरस के संक्रमण की रोकथाम हेतु जिले में कर्फ्यू एवं लाकडाउन के आदेश जारी कर नागरिकों को अपने घरों में रहने हेतु आदेशित किया गया है । इस दौरान जीवन के उपयोग हेतु आवश्यक दवाओं, सामग्रियों, कारीगरों की होम डिलीवरी सुनिश्चित कराकर सेवा प्रदाताओं के नाम एवं संपर्क नंबरों का व्यापक प्रचार प्रसार किया गया है । विभिन्न क्षेत्रों में कतिपय नागरिकों के द्वारा कर्फ्यू/लाकडाउन के प्रभावशील आदेश का उल्लंघन कर, घर से बाहर निकलने के मामले परिलक्षित हो रहे हैं ऐसे लोगों से कोरोनावायरस के संक्रमण फैलाने की आशंका के मद्देनजर उनके विरुद्ध विधिसंगत प्रकरण कायम कर जेल भेजा जा रहा है । पुराने कन्या महाविद्यालय बींझावाड़ा स्थित भवन को अस्थाई जेल घोषित किया गया है जहां पर कर्फ्यू/लाकडाउन के आदेश का उल्लंघन करने वाले लोगों को रखा जाएगा ।
जिले के नागरिकों से अनुरोध है कि नागरिकों के जीवन रक्षा हेतु जिला प्रशासन द्वारा लागू किए गए कर्फ्यू/लाकडाउन के आदेशो का स्वयं कड़ाई से पालन कर अपने अपने घरों पर रहे एवं अन्य लोगों को भी अपने-अपने घरों पर रहने हेतु प्रेरित करें ।
जिला प्रशासन का जिले के नागरिकों से बार-बार अनुरोध है कि सभी नागरिकगण, नागरिकों के हित में उठाए गए कदमों का खुलकर सहयोग करें एवं आदेशों के उल्लंघन फलस्वरुप होने वाली कार्यवाही और अप्रिय स्थिति का सामना करने से बचें ।