अब छिंदवाड़ा में पठान का विरोध, राष्ट्रीय हिंदू सेना ने किया पुतला दहन..जमकर की नारेबाजी

Whatsapp

छिंदवाड़ा : देश भर में आज पठान मूवी रिलिज हो गई है और सिनेमाघरों में धमाल मचा रही है। लेकिन इंदौर, भोपाल के बाद छिंदवाड़ा में फिल्म का विरोध देखने को मिला। छिंदवाड़ा के सिनेमाघर के सामने राष्ट्रीय हिंदू सेना और बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने पठान मूवी का विरोध किया। पठान मूवी में फिल्म गाने बेशरम रंग में दीपिका की ड्रेस को हटाया जाए या फिर मूवी को बंद कराया जाए को लेकर प्रशासन को ज्ञापन सौंपा है। इस दौरान सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ता पठान मूवी का विरोध प्रदर्शन करते नजर आए।

राष्ट्रीय हिंदू सेना के जिलाध्यक्ष यमन साहू के नेतृत्व में बैल बाजार चौक में शाहरुख खान का पुतला दहन किया गया है। यमन साहू ने बताया कि पठान मूवी में भगवा रंग का अपमान किया गया है। इस मूवी में हिंदुओं की भावनाओं को ठेस पहुंची है।

इसी के चलते छिंदवाडा में सिनेमाघरों के सामने पहुंचकर पठान मूवी में गाने में ड्रेस हटाने और मूवी रिलीज ना होने को लेकर ज्ञापन सौंपा है और शाहरुख खान का पुतला दहन किया गया है। इस दौरान मूवी का विरोध प्रदर्शन कर शाहरुख खान का पुतला दहन किया गया। सिनेमाघरों के सामने पुलिस की चाक-चौबंद व्यवस्था देखने को मिली।