फिल्म रिलीज से पहले ही ट्रोल हुईं एकता कपूर

Whatsapp

टीवी की पॉपुलर प्रोड्यूसर एकता कपूर अपने लेकप्रिय सीरियल्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। टीवी ड्रामा के अलावा एकता अल्ट बालाजी के बैनर तले कई सारी फिल्में और वेब सीरीज भी प्रोड्यूस करती हैं। एकता कपूर अक्सर बिग बॉस के कंटेस्टेंट्स को अपनी फिल्मों और टीवी शो का फेस बनाती हैं। इसी बीच खबर आ रही है कि एकता कपूर ने ‘बिग बॉस 16’ के घर में अपनी अगली फिल्म के लिए निमृत कौर अहलूवालिया को बतौर हीरोइन चुन लिया है।

बता दें कि ‘बिग बॉस 16’ के अपकमिंग एपिसोड में एकता कपूर डायरेक्टर दिबाकर बनर्जी के साथ शो में नजर आएंगी। इस दौरान एकता कंटेस्टेंट्स के साथ काफी एंजॉय करती नजर आईं। एकता, प्रियंका चाहर चौधरी और अर्चना गौतम से ‘नागिन 6’ का एक लोकप्रिय सीन रिक्रिएट करवाती हैं। यही सीन निमृत कौर अहलूवालिया और शिव ठाकरे भी करते हैं। इन सभी में एकता को निमृत का एक्ट ज्यादा पसंद आता है और वह ‘लव सेक्स और धोखा’ के दूसरे सीक्वल के एक सेगमेंट के लिए निमृत को चुन लेती हैं।

एकता के निमृत को चुने जाने पर उनके फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं। वहीं, दूसरी तरफ कुछ लोग इस फिल्म के चलते उन्हें और निमृत को ट्रोल भी कर रहे हैं। कई यूजर्स ने तो फिल्म रिलीज होने से पहले ही उसे फ्लॉप बता दिया। सोशल मीडिया पर एकता के फिल्म की जमकर ट्रोलिंग होने लगी है। एक यूजर ने कहा, ‘एकता की इस फिल्म को बॉयकॉट किया जाएगा।’ वहीं दूसरे यूजर ने कहा, ‘निमृत ने यह फैसला लेकर अपना ही करियर खराब कर दिया है।’