Tecno ने भारत में लॉन्च किया TECNO PHANTOM X2 धांसू स्मार्टफोन, जानें कीमत और शानदार फीचर्स…

Whatsapp

5G Smart Phone : टेक्नो इंडिया ने अपने नए फोन TECNO PHANTOM X2 को भारत में लॉन्च कर दिया है। TECNO PHANTOM X2 एक फ्लैगशिप फोन है और साथ ही यह मीडियाटेक Dimensity 9000 5G प्रोसेसर वाला दुनिया का पहला फोन है। इस प्रोसेसर को 4 नैनोमीटर प्रोसेस पर तैयार किया गया है। TECNO PHANTOM X2 के साथ ही टेक्नो की एंट्री प्रीमियम स्मार्टफोन सेगमेंट में हो गई है।

TECNO PHANTOM X2 की कीमत
TECNO PHANTOM X2 की कीमत 39,999 रुपये रखी गई है। टेक्नो के इस फोन की बिक्री अमेजन और ऑफलाइन स्टोर से शुरू हो गई है। 9 जनवरी तक TECNO PHANTOM X2 खरीदने वाले 100 लकी ग्राहकों को TECNO PHANTOM X3 मुफ्त में मिलेगा। टेक्नो के इस फोन को स्टारडस्ट ग्रे और मूनलाइट सिल्वर में पेश किया गया है।

TECNO PHANTOM X2 की स्पेसिफिकेशन
TECNO PHANTOM X2 में डबल कर्व्ड ग्लास डिस्प्ले है। फोन में 6.8 इंच की FHD+ फ्लेक्सिबल एमोलेड डिस्प्ले है जिसके साथ P3 वाइड कलर गेमट का सपोर्ट है। फोन के साथ 120Hz का रिफ्रेश रेट मिलेगा। डिस्प्ले की मजबूती के लिए फोन को TUV SUD A रेटिंग मिली है। डिस्प्ले पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास विक्टस का सपोर्ट है। फोन का फ्रेम मेटल का है।

TECNO PHANTOM X2 दुनिया का पहला 4nm मीडियाटेक Dimensity 9000 प्रोसेसर वाला फोन है जिसे लेकर बेस्ट परफॉरमेंस और बेस्ट कैमरा एक्सपेरियंस का दावा है। इसके साथ Arm Cortex-X2 है जिसकी क्वॉक स्पीड 3.05GHz है। इसमें बेस्ट गेमिंग एक्सेपिरंयस के लिए HyperEngine 5.0 दिया गया है। TECNO PHANTOM X2 में 115G बैंड्स और डुअल सिम एक्टिव का सपोर्ट है। इसमें 8 जीबी रैम और 256 जीबी की स्टोरेज है।

TECNO PHANTOM X2 का कैमरा
कैमरे की बात करें तो TECNO PHANTOM X2 में तीन रियर कैमरे हैं जिनमें प्राइमरी लेंस 64 मेगापिक्सल का RGBW(G+P) है जिसके साथ OIS अल्ट्रा क्लियर नाइट कैमरा का सपोर्ट है। कैमरे से बेस्ट लो लाइट फोटोग्राफी का दावा है। दूसरा लेंस 13 मेगापिक्सल का और तीसरा लेंस 2 मेगापिक्सल का है। कैमरे के साथ हाइब्रिड इमेज स्टेबलाइजेशन, डुअल वीडियो, वीडियो फिल्टर, वीडियो एचडीआर, 4K टाइम लैप्स, 960FPS स्लो मोशन जैसे फीचर्स हैं। TECNO PHANTOM X2 में 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है।

TECNO PHANTOM X2 की बैटरी
टेक्नो के इस फोन में 5160mAh की बैटरी है जिसे लेकर 25 दिनों के स्टैंडबाय का दावा है। 23 घंटे लगातार आप वीडियो देख सकते हैं। इसके साथ 45W का चार्जर मिलेगा जिसे लेकर दावा है कि महज 20 मिनट में बैटरी 50 फीसदी चार्ज हो जाएगी।