धू-धू कर जलती कार से निकल सड़क किनारे आग में झुलसे दिखे ऋषभ पंत

Whatsapp

भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत का शुक्रवार सुबह रुड़की के नजदीक भयानक एक्सीडेंट हो गया। दरअसल, नए साल पर मां से मिलने घर जा रहे  ऋषभ की कार उत्तराखंड के रुड़की के नारसन बॉर्डर पर हम्मदपुर झाल के पास मोड़ पर टकरा गई जिससे कार में भयानक आग लग गई और  ऋषभ हादसे का शिकार हो गए। अभी उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है। वहीं इस हादसे का एक सीसीटीवी फूटेज सामने आया है जिसमें  ऋषभ की कार कैसे डिवाइडर से टकराई वीडियो में देखा जा सकता है।

इतना ही नहीं हादसे के बाद भी एक वीडियो सामने आया है जिसमें ऋषभ कार का शीशा तोड़े बाहर सड़के के किनारे बुरी तरह झुलसे दिख रहे है। जो वीडियो सामने आया है, उसमें देखा जा सकता है कि सड़क पर मौजूद लोग ही ऋषभ पंत को कुछ मदद करते दिख रहे हैं. शुरुआती पलों में कोई ऋषभ पंत को पहचान नहीं पा रहा था, लेकिन बाद में कुछ लोगों ने उन्हें पहचाना।

वहीं सीएम पुष्कर सिंह धामी ने अधिकारियों को घायल क्रिकेटर ऋषभ पंत के इलाज के लिए हर संभव व्यवस्था सुनिश्चित करने और जरूरत पड़ने पर एयर एंबुलेंस उपलब्ध कराने के निर्देश दिए हैं। वहीं पुलिस अधिकार ने बताया कि सुबह करीब 6 बजे सूचना मिली की ऋषभ पंत के हादसे की सूचना मिली। रुड़की के सक्षम अस्पताल में उनका इलाज हुआ। उनको बेहतर इलाज के लिए देहरादून में मैक्स अस्पताल में भेजा गया है