Bigg Boss 16 कैप्टन निमृत कौर पर फूटा टीना दत्ता का गुस्सा, बर्तन साफ करने से किया मना

Whatsapp

Bigg Boss 16 में आए दिन कंटेस्टेंट के बीच जमकर बवाल देखने को मिल रहा है।  कुछ के बीच जबरदस्त लड़ाई देखने को मिल रही है। इन दिनों निमृत कौर Bigg Boss  हाउस की कैप्टन हैं, ऐसे में ड्यूटी को लेकर टीना दत्ता और निमृत में बहस हो जाती है। टीना का निमृत पर गुस्सा फूटता है और वह उन्हें जाहिल कह देती हैं।

मेकर्स की ओर से शो का नया प्रोमो जारी हुआ है। इसमें प्रियंका चाहर चौधरी और टीना दत्ता बर्तन साफ करती हुई नजर आ रही हैं। कुछ ही देर में टीना चिल्ला कर निमृत को बुलाती और फिर कमरे में जाकर बाहर आने के लिए कहती हैं। इस पर निमृत पूछती है कि क्या हुआ, जिस पर टीना कहती हैं कि जो लोग गंवारों की तरह खाना खाकर अपनी प्लेट में जूठा फेंक देते हैं, हम उसे साफ नहीं कर सकते। क्या सब अपने घर पर भी ऐसे ही गंवार और जाहिल की तरह रहते हैं। मैं और प्रियंका वो बर्तन साफ नहीं करेंगे।

इसके बाद टीना कमरे से बाहर आते हुए कहती हैं कि जेठानी की तरह पूछ रही है क्या हुआ। इस पर निमृत भी उनके पीछे आती हैं और कहती हैं कि बमबार्डिंग करते हुए आएंगी, तो वह जरूर पूछेंगी कि क्या हुआ। इसके बाद दोनों में खूब बहस होती है, जिसमें शिव ठाकरे भी बोलने लगते हैं। शिव कहते हैं कि अगर इनका सबको जाहिल और गंवार कहना सही हैं, तो हम भी फिर ऐसे ही करेंगे।