पुलिस- नक्सली मुठभेड़ में दो नक्सली ढेर,एक घायले

Whatsapp
राष्ट्र चंडिका,बालाघाट-मध्यप्रदेश में नक्सल उन्मुलन में तैनात हाकफोर्स के जवानों को एक बड़ी सफलता हासिल हुई है, 30 नवम्बर की अल सुबह में बालाघाट व मण्डला जिले के बाडर पर मोतीनाला थाना के सुपखार के पास जमसेरा के जंगल में नक्सली एनकांउटर की खबर सामने आ रहीं है, जहां पर हाकफोर्स व नक्सलियों के बीच हुई मुठभेड़ में दो नक्सली मार गिराया गया है और एक घायल होने की प्रारंभीक जानकारी मिल रहीं है।
जानकारी अनुसार बता दे की कान्हा नेशनल पार्क के कोर जोन में अल सुबह को मुखबिरी से जानकारी मिलते ही हाकर्फोस की टीम सुपखार के जंगल पहुंची जहां पर दजर्नो नक्सली होने की जानकारी मिली थी, जहां नक्सली देख दोनो ओर से फायरींग प्रांरभ हो गई, जिसमें नक्सली कमांडर राकेश ओडी को मार गिराया जिसके पास से एके 47 रायफल मिली है, वहीं एक अन्य नक्सली में मारा गया है और एक नक्सली को गोली लगी होने से घायल होने की जानकारी मिल रहीं है। जिसकी सघन तलाशी जारी है, मारे गये नक्सली कान्हा भोरम देव कमेटी के सक्रिय नक्सली होना बताया जा रहा है।
जानकारी लग रहीं है कि मारे गये नक्सलियों की जानकारी मिलते ही बालाघाट के एसपी, आईजी व मंडला जिले के एसपी भी मौके पर पहुंचे है, और अग्रीम कार्यवाही की जा रहीं है। फिलहाल अब पुलिस विभाग से पुष्टि होना बाकी है।