दुल्हन की मांग भरने के कुछ घंटे बाद ही रेलवे ट्रैक पर मिली दूल्हे की लाश

 खंडवा। शादी करके ट्रेन से लौट रही बरात में दूल्हे की संदिग्ध मौत हो गई। हादसा ट्रेन से गिरने से होना बताया जा रहा है। जीआरपी द्वारा मर्ग कायम कर जांच की जा रही है। मंगलवार को जलगांव से शादी कर दुल्हन और स्वजन के साथ सोहागपुर लौट रहे दूल्हे की घर पहुंचने से पहले ही मौत हो गई।

इस बीच खंडवा के सुरगांव बंजारी के निकट ट्रेन में दूल्हा राकेश पुत्र चंदानानी शौचालय के लिए गया था। काफी देर तक वापस नहीं आने पर तलाश की गई तो वह नहीं दिखा। ट्रेन इटारसी पहुंचने पर स्वजन ने जीआरपी को शिकायत की। स्वजन शिकायत के बाद अपने घर इटारसी पहुंच गए।

स्वजन ने बताया कि मंगलवार जलगांव मे विवाह कार्यक्रम के बाद सभी लोग दुल्हन को साथ में लेकर गरीब रथ ट्रेन से अपने घर सोहागपुर लौट रहे थे। इस बीच राकेश रात में ट्रेन के अंदर लघु शंका के लिए गया। वापस नहीं लौटने पर उसकी तलाश की गई लेकिन नहीं मिला। इसकी इटारसी जीआरपी में गुमशुदगी दर्ज करवाई गई थी।

बुधवार सुबह जीआरपी खंडवा से फोन आया कि एक शव सुरगांव बंजारी ट्रैक के पास मिला है। हुलिया राकेश जैसा होने की सूचना पर आए तो देखा की यह तो राकेश का शव है। सूचना पर सिंधी समाजजन भी मदद के लिए अस्पताल पहुंच गए। जीआरपी ने शव का पीएम करवाकर स्वजन को सौंप दिया है।

कैसे गिरा ट्रेन से यह बड़ा सवाल

 

 

 

दूल्हा रात में ट्रेन से कैसे गिरा अब यह सबसे बड़ा सवाल है। इस घटना के बाद परिजन दुख में डूबे हुए हैं। नए दुल्हन अपने पति की मौत की खबर मिलने के बाद सदमे में है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.