दमोह रेलवे स्टेशन पर ढाई महीने के बच्चे की हत्या, पिता ने पुलिस पर गालियां देने का लगाया आरोप…

दमोह। मध्य प्रदेश के दमोह जिले में एक व्यक्ति ने ढाई महीने के बच्चे की हत्या कर दी। घटना दमोह रेलवे स्टेशन की है। यहां पर मासूम की मां उसे पानी पिला रही थी और पिता किसी से फोन पर बात कर रहे थे , तभी काला कुर्ता पहनकर एक व्यक्ति वहां पहुंचा और उसने बच्चे को पीटना शुरू कर दिया। मां ने बच्चे को बचाने की कोशिश की लेकिन आरोपी बच्चे के साथ मारपीट करता रहा। पति बचाने पहुंचा तो आरोपी वहां से भाग गया। घटना रेलवे स्टेशन पर लगे कैमरे में भी कैद हो गई है। यह घटना शनिवार सुबह 5 बजे की है वहीं इस मामले पर बच्चे के पिता का कहना है कि जीआरपी पुलिस से मदद की गुहार लगाई गई थी। लेकिन उन्होंने गालियां दी है।

एक शख्स ने आकर बच्चे के साथ की मारपीट 

इसके बाद डायल 100 को सूचना दी गई। मामले की जानकारी देते हुए बच्चे के पिता लेखराम आदिवासी ने बताया है कि वे अपने परिवार के साथ गोंडवाना एक्सप्रेस से दिल्ली से अपने घर आ रहा था। तभी दमोह में उसके बच्चे की तबीयत खराब हो गई थी दमोह रेलवे स्टेशन पर बच्चे को पानी पिला रहे थे तभी एक व्यक्ति आया और उसने बच्चे पीटना शुरू कर दिया जब पास खड़े पुलिस वालों को बताया कि एक व्यक्ति बच्चे को मार रहा है  तो आरोपी उनके सामने ही था लेकिन पुलिस ने उसको नहीं पकड़ा।

जीआरपी पुलिस सीसीटीवी फुटेज कर रही चेक 

इस मामले पर जीआरपी चौकी प्रभारी महेश कोरी का कहना है कि बच्चा पहले से बीमार था। एक व्यक्ति ने बच्चे के साथ मारपीट की है। जिससे उसकी मौत हो गई आरोपी की तलाश की जा रही है। एक आरक्षक ड्यूटी पर तैनात था वह प्लेटफार्म नंबर दो पर ट्रेन को अटेंड कर रहा था। उस समय की यह घटना है, सीसीटीवी फुटेज चेक करवाए जा रहे हैं। वहीं परिजनों के गाली देने वाले आरोप पर चौकी प्रभारी का कहना है कि अभी पूछताछ की जा रही है और फरियादी के बयान लेकर कार्रवाई की जा रही है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.