नशे के खिलाफ 8 थानों की पुलिस का बड़ा अभियान, 50 से ज्‍यादा ड्रग पैडलर्स को पकड़ा

इंदौर। इंदौर पुलिस ने नशे के खिलाफ बड़ा अभियान आरंभ किया है। इस अभियान में आठ थानों की पुलिस शाम‍िल रही। इस दौरान ड्रग पैडलर्स के ठिकानों पर छापामार कार्रवाई की गई। पुलिस ने 50 से ज्‍यादा ड्रग पैडलर्स को गिरफ्तार किया है।

इंदौर जोन-3 में बुधवार को आपरेशन क्ला के तहत ड्रग पैडलर के विरुद्ध कार्रवाई की गई। पुलिस ने पचास से ज़्यादा पैडलर्स को पकड़कर तुकोगंज थाना में सभी से पूछताछ की।

इसके साथ ही पुलिस ने बुधवार को नशे के विरुद्ध चल रहे अभियान में छात्र-छात्राओं को भी शामिल कर लिया। हाथों में तख्तियां लेकर रैली के रूप में निकले अफसरों ने होस्टल व कोचिंग सेंटरों में छात्र-छात्राओं से चर्चा कर नशे से दूर रहने की सलाह दी।

 

 

 

 

डीसीपी जोन-4 ऋषिकेश मीना के मुताबिक जूनी इंदौर सीएसपी संभाग के अंतर्गत आने वाले थानों भंवरकुआं, जूनी इंदौर और रावजी बाजार से बल लेकर संयुक्त रूप से जागरूकता रैली निकाली गई। भंवरकुआं थाना क्षेत्र में पुलिस ने होस्टल में रहने वाले छात्र-छात्राओं और कोचिंग सेंटरों पर भी चर्चा की।

 

 

 

 

इस क्षेत्र में कई काॅलेज, स्कूल, विश्वविद्यालय और कोचिंग सेंटर हैं। प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करने वाले सैकड़ों छात्र क्षेत्र में रहते हैं। एडिशनल डीसीपी जोन-4 आनंद यादव के मुताबिक बच्चों को भी अभियान से जुड़ने के लिए प्रोत्साहित किया है। अफसरों ने नार्को हेल्प लाइन के नंबर साझा कर सूचना देने की सलाह दी है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.