क्या होगी INDIA गठबंधन की रणनीति, अखिलेश यादव ने किया क्लियर, दिल्ली हुए रवाना

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव बुधवार को कलेक्ट्रेट पहुंचे। यहां पार्टी नेताओं के साथ जिला निर्वाचन अधिकारी को जीत का प्रमाण लिया। इसके बाद वह पार्टी दफ्तर पहुंचे। यहां उन्होंने कहा कि उन्हें दिल्ली रवाना होना है। उनके पहुंचने पर ही आइएनडीआइए गठबंधन की सरकार बनेगी।

अखिलेश यादव दिल्ली के लिए रवाना हुए

 

कन्नौज से लोकसभा चुनाव जीतने के बाद आइएनडीआइए गठबंधन की बैठक में शामिल होने के लिए अखिलेश यादव दिल्ली रवाना हुए। एयरपोर्ट पर उन्होंने समाचार एजेंसी एएनआई से बातचीत में कहा कि पीडीए की रणनीति और इंडी गठबंधन का साथ जनता ने दिया है। आगे की रणनीति के लिए जा रहे हैं। बता दें कन्नौज लोकसभा सीट से अखिलेश यादव ने बीजेपी सांसद सुब्रत पाठक को हराया।

अखिलेश यादव ने लिया प्रमाणपत्र

 

बुधवार को दोपहर करीब 12 बजे सपा प्रमुख अखिलेश यादव कलेक्ट्रेट पहुंचे। उनका साथ पार्टी जिलाध्यक्ष कलीम खान, पूर्व विधायक कलियान सिंह दोहरे और पूर्व विधायक ताहिर हुसैन सिद्दीकी समेत कई नेता पहुंचे थे। जिला निर्वाचन अधिकारी शुभ्रान्त शुक्ला ने अखिलेश को प्रमाण पत्र दिया और उन्हें बधाई दी। इसके बाद पूर्व मुख्यमंत्री पार्टी कार्यालय पहुंचे। जहां समर्थकों ने उनका स्वागत किया।

 

इंडी गठबंधन बेहतर होगा- प्रियांक खरगे

 

कर्नाटक कांग्रेस नेता प्रियांक खरगे ने कहा कि अगर हमें 25 से 30 सीटें और मिलती है तो इंडी गठबंधन के लिए बेहतर होगा। बिहार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और टीडीपी से बातचीत पर खरगे ने कहा, ‘जो भी है उसपर हमारे वरिष्ठ नेता तय करेंगे।’

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.