किसान से रिश्वत लेते कैमरे में कैद हुआ वनकर्मी, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ Video

रायसेन। मध्य प्रदेश के रायसेन जिले से फिर एक भ्रष्टाचार का मामला सामने आया है। जहां वन विभाग में पैसों के लेन देन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल गया है। बता दें कि रायसेन जिले में रिश्वत लेने वाले वनकर्मी को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है। घूस लेते वनकर्मी कैमरे में कैद हुआ था, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ। वहीं प्रमुखता से खबर प्रकाशित करने पर आरोपी वनकर्मी को सस्पेंड कर दिया गया है।

किसान से मांगी थी घूस

दरअसल, यह मामला औबेदुल्लागंज वन मंडल औबेदुल्लागंज के बाड़ी रेंज का है। जानकारी के अनुसार बताया गया कि वन मंडल के भरतीपुर परिक्षेत्र सहायक रामभरोसे अहिरवार वनभूमि पर एक किसान को ट्रैक्टर चलाने के लिए रिश्वत लेते हुए कैमरे में कैद हो गया। बताया गया कि यह रिश्वत आमखोह के किसान अर्जुन सिंह से ले रहा था। अर्जुन सिंह के पास वनभूमि का अधिकार पत्र भी है। इसके बावजूद वनकर्मी ने उससे रिश्वत की मांग की।

रिश्वत लेते कैमरे में कैद हुआ वनकर्मी

 इंटरनेट पर वायरल हो रहे वीडियो में साफतौर पर देखा जा सकता है कि किसान (करीब 5 से 7 हजार) पांच-पांच सौ की नोट गिनकर वनकर्मी के हाथों में दे रहा है। वीडियो सामने आने के बाद वनकर्मी को तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर दिया गया है। निलंबन अवधि में उनका मुख्यालय परिक्षेत्र कार्यालय चिकलोद रहेगा।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.