बूढ़ी मां के बाल नोंचे, मारा-पीटा और लाठी बरसाई…कलयुगी बेटे की करतूत का Video वायरल

यूपी के कौशाम्बी जिले से इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है. एक कलयुगी बेटे ने अपनी ही बूढ़ी मां को बेरहमी से पीटा वो भी सिर्फ इसलिए क्योंकि उन्होंने अपने कपड़े शौच से गंदे कर दिए थे. बेटे ने बूढ़ी मां के बाल नोंचे, उन्हें लात-घूंसों से पीटा. यहां तक कि जहां मन किया वहीं मां के शरीर पर डंडे बरसाए.

बेटे की इस हरकत को पड़ोस के ही किसी शख्स ने अपने मोबाइल में कैद कर लिया. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. रिश्तों को शर्मसार कर देने वाली यह घटना चरवा थाना क्षेत्र के बेरुआ गांव की है. यहां की रहने वाली 80 वर्षीय चन्द्रा सिंह अपने पति राम लखन सिंह और बेटे सोनू सिंह ठाकुर के साथ रहती हैं.

बुजुर्ग चन्द्रा सिह इन दिनों दिमागी रूप से बीमार हैं. उनकी देख भाल बेटा सोनू सिंह करता है. बताया जा रहा है कि बीमारी के चलते बढ़ी मां अक्सर कपड़ो में ही शौच कर दिया करती थीं. इसी बात से नाराज बेटे सोनू सिंह ने अपनी बूढ़ी मां को अर्द्ध नग्न हालत में डंडे और लात-घुसों से जमकर पीटा. बुजुर्ग मां की चीख-पुकार सुनकर किसी ने बाहर से इसका वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर वारयल कर दिया. जो बड़ी तेजी से वायरल हुआ है.

आरोपी बेटे को किया गिरफ्तार

वायरल वीडियो के मामले में एसपी बृजेश कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि मामले की जांच के लिए थानाध्यक्ष चरवा को मौके पर भेजा गया. उन्हें मामले में विस्तृत जांच कर सख्त कार्रवाई किए जाने के निर्देश दिए गए हैं. मामले में जो भी सच्चाई सामने आएगी उसके तहत आगामी कार्रवाई की जाएगी. उधर, चरवा थाना प्रभारी बलराम सिंह से बात की गई तो उन्होंने बताया कि मां की पिटाई करने वाले आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया गया है. उसके खिलाफ मामला दर्ज किया करके आगे की कार्रवाई की जा रही है.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.