चुनाव से पहले फिर टूटी कांग्रेस, अब इस नेता ने बीजेपी की ज्वाइन, कहा- महाराज ने बुलाया तो आ गया

शिवपुरी। विधानसभा चुनाव के समय भाजपा छोड़ कांग्रेस में जाने वाले सिंधिया समर्थक बैजनाथ सिंह यादव की नौ महीने में ही भाजपा में वापसी हो गई। उन्होंने सिंधिया के समक्ष भाजपा कार्यालय में पार्टी की सदस्यता ली। इसके पूर्व बैजनाथ ने कांग्रेस की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दिया और भाजपा कार्यालय पहुंचे।

इस दौरान बैजनाथ सिंह यादव ने कहा कि मुझे कांग्रेस में आठ-नौ महीने हो गए हैं। मैंने इनका कार्यक्रम देखा है। कोलारस में कांग्रेस को सिर्फ एक नेता जयकिशन मांझी चलाता है। उसने जो कह दिया वह होता है किसी कार्यकर्ता की कोई वैल्यू नहीं है। भले ही में कांग्रेस में चला गया था लेकिन मेरे मन में सिंधिया का बहुत मान सम्मान था। 15 दिन पहले मैं दिल्ली गया था और उनसे कहा था की जिस दिन आपका लोकसभा में टिकट फाइनल हो जाएगा मैं वापस आ जाऊंगा।

 जब बैजनाथ से पूछा गया कि आपने भाजपा छोड़ते समय कहा था कि मुझे घुटन हो रही है तो फिर वापसी क्यों? इस पर उन्होंने कहा कि मैंने कहा था मुझे कुछ लोगों से तकलीफ हो रही है जिसके कारण में कांग्रेस में गया था। अब महाराज ने बुलाया है तो मैं आ गया। कांग्रेस में विधायकी के लिए जाने के सवाल पर बैजनाथ यादव ने कहा कि मेरे परिवार और रिश्तेदारों की इच्छा थी कि अब उम्र हो गई है इसलिए एक बार विधायक का चुनाव लड़ो तो मैं कांग्रेस में गया और सम्मान के साथ टिकट लेकर चुनाव लड़ा।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.