रोंगटे खड़े कर देने वाला हादसा: चलती ट्रेन में चढ़ने की कोशिश में फिसला पैर, रेलगाड़ी के नीचे गिरी लड़की

जबलपुर: मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले के मदन महल रेलवे स्टेशन पर दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां ट्रेन में चढ़ते वक्त एक युवती का पैर फिसल गया और वह पटरी के नीचे गिर गई। यात्रियों ने तुरंत चेन पुलिग कर ट्रेन को रोका। युवती को इलाज के लिए एम्बुलेंस अस्पताल ले जाया गया। घटना के बाद युवती सदमें में है। घटना का सीसीटीवी अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

रेलवे अधिकारियों के मुताबिक, यह घटना शुक्रवार शाम की है, जिसका वीडियो अब सामने आया है। बताया जा रहा है कि जबलपुर से चलकर हजरत निजामुद्दीन को जाने वाली श्रीधाम एक्सप्रेस शाम 5:30 पर रवाना हुई थी, वहीं मदनमहल स्टेशन से जैसे ही ट्रेन आगे बढ़ी युवती ने उसमें चढ़ने की कोशिश की और हादसा हो गया।

जीआरपी के मुताबिक, ढीमरखेड़ा निवासी 18 वर्षीय काजल दुबे पिता कमल नारायण दुबे भोपाल जाने के लिए जबलपुर आई थी। वह कटनी की रहने वाली है। काजल मदनमहल के प्लेटफार्म नंबर एक पहुंची। जैसे ही ट्रेन चलने लगी तो काजल का चलती ट्रेन से पैर फिसल गया और वह फुट्रेस से नीचे गिरकर अंदर चली गई। यात्रियों द्वारा ट्रेन की चेन पुलिंग कर ट्रेन को रोका गया तथा लड़की को बाहर निकला गया। युवती को जीआरपी और आरपीएफ की मदद से 108 एंबुलेंस बुलाकर इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.