बालों से पकड़कर पहले माँ को घसीटा, फिर पिता को मारा थप्पड़… संपत्ति के लिए हैवान बना बेटा

आंध्र प्रदेश के अन्नामय्या जिले में एक व्यक्ति को परिवार में वर्षों से चले आ रहे संपत्ति हस्तांतरण विवाद को लेकर अपने बुजुर्ग माता-पिता पर शारीरिक हमला करने के आरोप में हिरासत में लिया गया है। यह घटना मदनपल्ली में हुई और आरोपी व्यक्ति की पहचान श्रीनिवासुलु रेड्डी के रूप में की गई है, जबकि उसके माता-पिता वेंकट रमन रेड्डी और लक्ष्मम्मा हैं। रविवार को, जब रेड्डी और उनके माता-पिता के बीच विवाद को लेकर तनाव बढ़ गया, तो उन्होंने हिंसक हमले का सहारा लिया।

घटना के एक वीडियो में दिख रहा है कि आदमी जमीन पर बैठी अपनी मां को बालों से खींच रहा है और फिर उसकी पीठ पर वार कर रहा है। इसके बाद वह उसे जोरदार थप्पड़ मारता है, जिसके बाद वह गिर जाती है और फिर रेड्डी उसे कई बार लात मारता है। इसके बाद वह अपने पिता को थप्पड़ मारने के लिए आगे बढ़ता है, जो पास ही बिस्तर पर बैठे नजर आ रहे हैं। चूँकि रेड्डी उन्हें मौखिक रूप से भी गाली दे रहा है, उसकी माँ उसे रोकने के लिए विनती कर रही है।

एक संकटपूर्ण कॉल के जवाब में, पुलिस ने रेड्डी के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। मदनपल्ली में सर्कल इंस्पेक्टर युवराजू ने अस्पताल में बुजुर्ग दंपत्ति से मुलाकात की और उन्हें उनके दुर्व्यवहार करने वाले बेटे के खिलाफ कड़ी कार्रवाई का आश्वासन दिया। युवराजू ने कहा, “हमने धारा 324 और 506 के तहत मामला दर्ज किया है, साथ ही श्रीनिवासुलु रेड्डी के खिलाफ भी एफआईआर दर्ज की है। उन्हें हिरासत में लिया गया है और आगे की जांच जारी है।”

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.