इंदौर में पति-पत्नी को बंधक बनाकर नकाबपोश बदमाशों ने लूट की वारदात को दिया अंजाम, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए बदमाश…

इंदौर। मध्य प्रदेश के इंदौर के बाणगंगा थाना क्षेत्र की एक टाउनशिप स्थित इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन के डिपो मैनेजर के घर को बदमाशों ने निशाना बनाया, जहां से बदमाशों ने परिवार के साथ मारपीट कर जेवर और नगदी लूट ली, साथ ही एक कार को लेकर फरार हो गए। वहीं लूट की यह पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरों में भी कैद हुई है।

 दरअसल, बाणगंगा पुलिस के मुताबिक इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन के डिपो मैनेजर पुष्पेन्द्र मित्तल के घर को लुटेरों ने निशाना बनाया। जिस में नकाबपोश बदमाश पुष्पेंद्र के घर का दरवाजा तोड़कर घुसे, जब मैनेजर की नींद खुली तो शोर मचाया, जिसके बाद बदमाशों ने कमरे में घुसकर पुष्पेंद्र के परिवार को धमकाया और चाकू से डराकर गले की चेन और अंगूठी और दूसरे गहने और नकदी रुपए लेकर फरार हो गए, भागते समय बदमाश होंडा सिटी कार भी ले गए। जिसके बाद सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने इस मामले में सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच शुरू कर दी है। आपको बता दें पिछले दिनों कनाड़िया थाना क्षेत्र में भी ऐसे ही बदमाशो ने लूट की वारदात को अंजाम दिया था।

लुटेरों ने कमरे में घुसकर पुष्पेंद्र के परिवार को चाकू से डराया। तड़के 4:30 बजे बदमाश घर का दरवाजा तोड़ कर घर के अंदर घुस गए और सीधे पुष्पेंद्र के बेडरूम में पहुंचे और यहां पर पुष्पेंद्र को डंडा मार कर जगाया। बदमाश पुष्पेंद्र से कैश मांग रहे थे और जेवर मांग रहे थे। बदमाश घर में खड़ी कार को भी ले गए और धार के आगे छोड़कर भाग गए हैं। पुलिस ने कार को जब्त कर लिया है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.