बीजेपी में शामिल होंगी शारदा सोलंकी? छह दिन पहले उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया से दिल्ली में की थी मुलाकात

ग्वालियर। लोकसभा के चुनाव नजदीक आते-आते कांग्रेस नेताओं के बीजेपी में शामिल होने की संख्या बढ़ती जा रही है। इसी बीच मध्यप्रदेश के मुरैना से बड़ी खबर सामने आ रही है। जानकारी मिली है, कि मुरैना महापौर शारदा सोलंकी आज शाम बीजेपी में शामिल हो सकती हैं। बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा महापौर शारदा सोलंकी की ज्वाइनिंग करा सकते हैं।

आज शाम 6 बजे बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने प्रेसवार्ता बुलाई है। वहीं, ये भी बता दें कि छह दिन पहले उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया से दिल्ली में मुलाकात की थी, जिसके बाद से ऐसा अंदाया लगाया जा रहा है कि मुरैना महापौर शारदा सोलंकी बीजेपी में शामिल हो सकती हैं। लेकिन, मुरैना महापौर शारदा सोलंकी बीजेपी में जाने की खबरों को अफवाह बता रही हैं।

बता दें कि साल 2022 में मुरैना ज़िले से महापौर के चुनाव में शारदा सोलंकी ने कांग्रेस की तरफ से जीत दर्ज की थी। ये भी बता दें कि कांग्रेस महापौर शारदा सोलंकी के जेठ बाबूलाल सोलंकी भी मुरेना से सांसद रह चुके हैं। एक बार चुनाव हारने के बाद भी उन्हें कांग्रेस ने कमलनाथ और दिग्विजय सिंह से पारिवारिक रिश्तों के चलते सोलंकी को दोबारा 2022 में महापौर चुनाव में उतारा था।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.