शहर में रेत माफियाओं के हौसले बुलंद, पुलिसकर्मियों पर हुआ हमला, मारपीट कर ट्रैक्टर लेकर फरार हुए आरोपी..

शहडोल। मध्यप्रदेश के जिला शहडोल में रेत माफियाओ के हौसले इस कदर बुलंद है कि अब वो पुलिस पर भी हमला करने से गुरेज नही कर रहे है। दरअसल खैरहा थाना क्षेत्र के मझियार गांव स्तिथ सरफा नदी में रेत का खनन और परिवहन रोकने गए कांस्टेबल और थाना प्रभारी पर रेत माफियाओ ने हमला कर दिया।

बता दें कि खैरहा पुलिस को सूचना मिली थी सरफा नदी में रेत का अवैध खनन हो रहा है। जिस पर थाना प्रभारी दिलीप सिंह और आरक्षक सतीश चौरसिया मौके पर पहुंचकर ट्रैक्टर को रोककर थाना ले जाने लगे। तभी कुछ लोग मोटर साइकिल से वहां पहुच गए और पुलिस कर्मी से मारपीट कर ट्रैक्टर लेकर फरार हो गए।

खैरहा पुलिस ने चार आरोपियों के खिलाफ मामला कायम किया गया। फरार आरोपियों को सिंहपुर पुलिस की मदत से आरोपी पुष्पेंद्र पांडेय को पकड़ने उनके घर गए तो वहा भी पुलिस कर्मियो से मारपीट करने लगें। जिसमे सिंहपुर थाना में पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर एक आरोपी को गिफ्तार किया गया है, फिलहाल इस मामले में पुलिस ने 1 महिला समेत कुल 9 लोगों को आरोपि बनाया गया है जिसमें 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं 7 अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है। एसपी ने फरार आरोपियों के गिरफ्तारी के लिए 30-30 हजार का इनाम भी घोषित किया है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.