बाबरी केस के पक्षकार इकबाल अंसारी ने किया PM मोदी का स्वागत, जमकर बरसाए फूल

अयोध्या। प्रधानमंत्री नरेंद्र का शनिवार को अयोध्या का दौरा था। उन्होंने एयरपोर्ट से कार्यक्रम स्थल तक 8 किमी लंबा रोड शो किया। इस दौरान पूरी अयोध्या पीएम मोदी के स्वागत के लिए सड़कों पर आ गई थी। इन सब में एक चेहरा ऐसा था, जिसने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा। वह चेहरा था बाबरी केस के पक्षकार हाशिम अंसारी के बेटे इकबाल अंसारी का। उन्होंने भी पीएम मोदी के अयोध्या आने पर उनका स्वागत किया। वह भी हाथों में गुलाब के फूल लिए सड़क पर पीएम का इंतजार करते दिखाई दिए।

इंकबाल अंसारी से जब पीएम मोदी के स्वागत की वजह पूछी तो उन्होंने कहा कि अयोध्या सभी को मिलजुल कर रहने का संदेश देती है। अयोध्या में हिंदू मुस्लिम सब मिलकर रहते हैं। वह एक-दूसरे के कार्यक्रम में शामिल होते हैं।

बाबरी के पक्ष में थे इकबाल अंसारी

यह ध्यान देने वाली बात है कि इकबाल अंसारी उन लोगों की भीड़ में सबसे प्रमुख चेहरा थे, जो राम मंदिर बनने के खिलाफ थे। वह रामलला को यह जमीन न मिले, इसलिए कोर्ट में केस लड़ रहे थे। अब जब भगवान राम का भव्य मंदिर बनकर तैयार हो गया है, तो अब सब मिलजुल कर रहने का संदेश दे रहे हैं। आज जब शनिवार को पीएम मोदी अयोध्या आए, तो इकबाल अंसारी भी उनके स्वागत के लिए पहुंच गए।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.