मोबाइल नहीं देने पर युवकों ने घर में पेट्रोल छिड़क कर लगा दी आग

बालाघाट। किरनापुर थाना क्षेत्र में आने वाले ग्राम भानेगांव में मोबाइल नहीं देने पर दो युवकों ने एक मकान को आग लगा दिया है। यह घटना आपसे रंजिश के चलते हुई है।किरनापुर पुलिस ने पंकज पिता सुनील मेश्राम 25 वर्ष ग्राम भानेगांव निवासी द्वारा की गई रिपोर्ट पर इस मामले में भावेश बेदरे और गौरव बेदरे के विरुद्ध आगजनी मारपीट व जान से मारने की धमकी देने के आरोप में मामला दर्ज कर जांच में लिया है।

मोबाइल मांगा नहीं दिया तो किया विवाद

पंकज मेश्राम ड्राइवरी करता है जिसके मोबाइल को लेकर के भावेश बेदरे व गौरव बेदरे के साथ विवाद चल रहा था।वह जब अपने घर में था तभी दोनों उसके घर आए व उसके साथ जातिगत रूप से गालियां देने लगे और बोले की हमारा मोबाइल रख लिया है हम बार-बार मोबाइल मांगने आ रहे हैं दे नहीं रहा है। इस एक आरोपित अपने हाथ में एक बोतल में पेट्रोल रखा हुआ था। जिसने घर के अंदर घुसकर पेट्रोल घर मे छिड़क दिया व माचिस से आग लगा दी। जिससे मकान में रखा सामान पलंग बिस्तर कपड़े आलमारी चावल खाने पीने का सामान और जेवरात जल गया

घर में आग लगाने के बाद दोनों भागने लगे

भागते समय पीडि़त को पूरे परिवार को जलाकर खत्म करने की धमकी दे दी।पीडि़त ने उन लोगों का पीछा किया तब दोनों ने उसके साथ हाथमुक्कों से मारपीट और मोटर साइकिल से भाग रहे थे। इसी दौरान रास्ते में पीडि़त के चाचा का बेटा अमूल मेश्राम मिला तो उसको भी गौरव बेदरे ने पत्थर से सिर में मारा जिसके बाद दोनों फरार हो गए। जिसकी बाद पीडि़त ने इस घटना की शिकायत किरनापुर थाना में पहुंचकर की है। यहां पुलिस ने शिकायत उपरांत दोनों आरोपितों के विरुद्ध अनुसूचित जाति जनजाति अत्याचार निवारण अधिनियम के तहत अपराध दर्ज मामले की जांच शुरू की है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.