Salaar Part 1: ‘सालार’ बनी साल 2023 की सबसे ज्यादा लाइक की जाने वाली फिल्म, ‘पठान’ को भी छोड़ा पीछे

इंदौर। सुपरस्टार प्रभास की अगली फिल्म ‘सालार पार्ट 1: सीजफायर’ का बेसब्री से इंतजार हो रहा है। इस एक्शन-पैक्ड इमोशनल ड्रामा को प्रशांत नील ने डायरेक्ट किया है।

सबसे ज्यादा लाइक की जाने वाली फिल्म

जब से इस फिल्म का ऐलान हुआ है, तब से ही यह टाॅक ऑफ द टाउन बन गई है। फैंस और ऑडियंस बाहुबली स्टार प्रभास और केजीएफ डायरेक्टर प्रशांत नील के एक्सक्लूसिव कॉम्बिनेशन को देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं। फैंस की ये एक्साइटमेंट बुक माय शो के पोर्टल पर भी झलक रही है। यहां फिल्म ने 10 लाख (1 मिलियन) लाइक्स को पार कर लिया है। इसी के साथ यह इस साल की सबसे ज्यादा लाइक्ड फिल्म बन गई है। अब तक कोई और फिल्म बुक माय शो पर एक मिलियन लाइक्स तक पहुंचने में सफल नहीं हुई है। फिल्म की एडवांस बुकिंग के लिए टिकट बुकिंग प्लेटफॉर्म ओपन कर दिए गए हैं। एडवांस बुकिंग भी काफी तेजी से शुरू हो गई है।

‘सालार’ ने ‘पठान’ को छोड़ा पीछे

उम्मीद की जा रही है कि फिल्म को रिलीज के दिन यानी 22 दिसंबर, 2023 को शानदार ओपनिंग मिल सकती है। एक्शन से भरपूर यह फिल्म 2 घंटे और 55 मिनट की है। ‘सालार’ को सेंसर बोर्ड ने ‘ए’ सर्टिफिकेट दिया है। फिल्म में कई हिंसक कॉम्बैट सीन्स और वॉर सीन्स देखने को मिलेंगे। होम्बले फिल्म्स की ‘सालार’ में प्रभास के साथ पृथ्वीराज सुकुमारन, श्रुति हासन और जगपति बाबू अहम रोल में दिखाई देने वाले हैं। प्रशांत नील के निर्देशन में बनी इस फिल्म का निर्माण विजय किरागांदुर ने किया है। यह फिल्म इसी साल 22 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.