केवलारी कांग्रेस विधायक ठाकुर रजनीश ने लगाए ठुमके, वीडियो वायरल

सिवनी। केवलारी के कांग्रेस विधायक ठाकुर रजनीश का डांस करने का वीडियो वायरल हो रहा है। देहाती अंदाज में विधायक डांस करते नजर आ रहे हैं। यह वीडियो फरवरी 2022 का बताया जा रहा है। रजनीश सिंह अक्सर कार्यक्रमों में इस तरह का डांस करते रहते हैं। वीडियो इंटरनेट मीडिया में वायरल हो रहा है।

भाजपा के राकेश पाल को हरा दिया था

सिवनी की केवलारी विधानसभा सीट दिलचस्प रही। रजनीश ने भाजपा के राकेश पाल सिंह को 33 हजार वोटों से हरा दिया। राकेश पाल को 89 हजार 54 वोट मिले। जबकि निर्दलीय प्रत्याशी प्रीतम उइके ने भी भाग्य आजमाया और वे तीसरे नंबर पर रहे।

मध्य प्रदेश की राजनीति में बड़ा नाम था

मध्य प्रदेश की राजनीति में ठाकुर हरवंश सिंह एक बड़ा नाम था। हरवंश सिंह मध्य प्रदेश के विधानसभा के उपाध्यक्ष रहे हैं, साथ ही दिग्विजय सिंह की अगुवाई वाली कांग्रेस सरकार में वह मंत्री भी थे। यहां की सियासत में अब उनके बेटे रजनीश सिंह कमाल दिख रहे हैं।

2018 में रजनीश हार गए थे

इस विधान सभा सीट पर 3 बार बीजेपी, 4 बार कांग्रेस जीती है। हरवंश सिंह ने इस सीट से पहली बार 1993 में जीत हासिल की थी। वह इस सीट से 3 बार चुने गए। बाद में हरवंश सिंह के निधन के बाद 2013 के विधानसभा चुनाव में उनके बेटे रजनीश हरवंश सिंह विधायक बने। 2018 में बीजेपी के राकेश पाल सिंह ने जीत का सहरा पहना, जबकि रजनीश हार गए।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.