‘जिनकी शादी नहीं होती वे लोग बड़े खतरनाक होते हैं’ विजयवर्गीय ने ममता बनर्जी पर कसा तंज, कांग्रेस को बताया डस्टबीन

Whatsapp

इंदौर: BJP राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने ममता बनर्जी का नाम लिए बिना तंज कसा है। विजयवर्गीय ने कहा कि जिनकी शादी नहीं होती है वे लोग बड़े खतरनाक होते हैं। इतना ही नहीं विजयवर्गीय ने कांग्रेस पर भी हमला बोला और कहा कि कांग्रेस को वोट देना मतलब डस्टबीन में डालने के बराबर है। विजयवर्गीय ने यह भी कहा कि इंदौर में कोविड काल में ऑक्सीजन से कोई मौत नहीं हुई लेकिन भोपाल में ऑक्सीजन से मौत हुई है।

बुधवार शाम भारतीय जनता पार्टी के पार्षद प्रत्याशी मुन्ना लाल यादव के चुनाव कार्यालय का उद्घाटन करने पहुंचे। इस दौरान विजयवर्गीय ने कहा कि जिन लोगों की शादी नहीं होती है वे बहुत खतरनाक होते हैं। भले ही हुए महिला हो या पुरुष हो। उन्होंने विधायक रमेश मेंदोला का उदाहरण देते हुए कहा कि उनकी शादी नहीं हुई है। वह सुबह का खाना कहां खाते हैं और रात का खाना कहां खाते हैं, पता नहीं चलता है। उन्होंने कहा कि पिछले समय मैं बंगाल में ऐसी ही एक महिला से झगड़ के आया हूं। कैलाश विजयवर्गीय ने कहा की अगर मुन्ना लाल यादव को जीत जाते हैं तो एक के साथ चार फ्री मिलेंगे। दो मुन्ना लाल जी के बेटे विधायक रमेश मेंदोला और मैं तो आपके लिए फ्री हूं ही

कांग्रेस को वोट देना मतलब डस्टबीन में डालना…
विजयवर्गीय ने आगे कहा कि मेरे आज की तारीख में राज्य में और केंद्र में मंत्री सब दोस्त हैं। यहां भाजपा जीतेगी तो पैसा में दिलाऊंगा। काम के लिए, आगे उन्होंने कांग्रेस को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि कांग्रेस को वोट दोगे तो डस्टबीन में जाएगा तो आप अपना वोट डस्टबीन में ना डाले भाजपा को वोट दे।

इंदौर में ऑक्सीजन की कमी से नहीं हुई कोई मौत…
विजयवर्गीय ने दावा किया कि इंदौर में कोविड काल में ऑक्सीजन की कमी से किसी की मौत नहीं हुई और ना ही हमने रेमडेसीविर इंजेक्शन की कमी होने दी। भोपाल में ऑक्सीजन की कमी से मौत हुई थी।